अमित शाह बोले- इस बार दिल्ली में PM मोदी के नेतृत्व में बनेगी सरकार

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को दिल्ली के इंदिरा गांधी स्टेडियम में बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि दिल्ली में इस बार बीजेपी की सरकार बनने जा रही है। इसके साथ ही उन्होंने दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार पर जमकर निशाना साधा।

0
1250

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को दिल्ली के इंदिरा गांधी स्टेडियम में बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि दिल्ली में इस बार बीजेपी की सरकार बनने जा रही है। इसके साथ ही उन्होंने दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार पर जमकर निशाना साधा।

अमित शाह ने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि कोई भी जनता को सिर्फ एक बार धोखा दे सकता है, बार-बार नहीं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इस बार दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी की सरकार बनने जा रही है।

केजरीवाल पर तंज

दिल्ली के सीएम केजरीवाल पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि केजेरीवाल जी सिर्फ अपनी फोटो अखबारों में छपवाकर विज्ञापन देकर बधाई दे रहे हैं। आपने कौन सा काम पूरा कर लिया, ये तो बताइए। अमित शाह ने कहा कि केजरीवाल जी आप 5 साल सरकार चलाने के बाद कार्य कर रहे हैं।

यहां सुनिए पूरा भाषण

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here