पटना पहुंचे BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, नीतीश कुमार से होगी बातचीत

0
1101
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

पटना। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शनिवार को पहली बार बिहार पहुंचे। पटना एयरपोर्ट पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने फूल-माला के साथ पार्टी अध्यक्ष का भव्य स्वागत किया। जेपी नड्डा ने पार्टी कार्यालयों का उद्घाटन करने के बाद लोगों को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि आने वाले नवंबर में नीतीश जी के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बनें इसके लिए हम पूरी ताकत लगा देंगे।

उन्होंने आगे कहा कि आप लोग बस एक बात याद रखें कि आने वाले नवंबर को बिहार विधानसभा चुनाव में भाजपा जीत रही है। बता दें कि पार्टी के नेतआों और कार्यकर्ताओं से बात करने के बाद आज शाम चार बजे जेपी नड्डा बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से एक अणे मार्ग स्थित उनके सरकारी आवास पर मिलेंगे।

आपको बता दें कि दोनों के बीच आने वाले बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा होने की संभावना बताई जा रही है। इसके साथ ही जेपी नड्ड अपने बड़े बेटे की शादी में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को आने का निमंत्रण भी देंगे।

इस कार्यक्रम में भाजपा के राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री सौदान सिंह और राष्ट्रीय महामंत्री व बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव के अलावा तमाम प्रदेश पदाधिकारी व वरिष्ठ नेता भी मौजूद रहे। पार्टी कार्यालय में रिमोट के जरिए नड्डा ने शिलापट से पर्दा हटाया। अब इसके बाद दोपहर में राजकीय अतिथिशाला में कोर कमेटी की बैठक शुरू हो गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here