राफेल डील मामला: BJP का राहुल गांधी पर हल्ला बोल, देशभर में करेगी प्रदर्शन

राफेल डील पर पुनर्विचार याचिका के खारिज हो जाने के बाद बीजेपी ने कांग्रेस को आड़े हाथों लिया है। बीजेपी की ओर से राहुल गांधी के खिलाफ शनिवार को देश भर में हल्ला बोल का ऐलान किया गया है। बीजेपी कार्यकर्ता आज राहुल गांधी से माफी मांगने की मांग को लेकर पूरे देश भर में प्रदर्शन करेंगे।

0
678
NEET_JEE
NEET और JEE को लेकर राहुल गांधी ने सरकार से की ये अपील

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस की ओर से भारतीय जनता पार्टी पर राफेल डील में भ्रष्टाचार के आरोप लगाए गए थे। इस डील में घोटाले की जांच के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की गई थी। हालांकि, सुप्रीम कोर्ट ने इस याचिका को खारिज कर दिया था। इसके बाद कांग्रेस के तत्कालीन राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने चौकीदार चोर है का नारा दिया था। फिर इसी मामले पर पुनर्विचार याचिका दायर की गई। अब पुनर्विचार याचिका के भी खारिज हो जाने के बाद बीजेपी ने कांग्रेस को आड़े हाथों लिया है।

बता दें कि बीजेपी की ओर से राहुल गांधी के खिलाफ शनिवार को देश भर में हल्ला बोल का ऐलान किया गया है। बीजेपी कार्यकर्ता आज राहुल गांधी से माफी मांगने की मांग को लेकर पूरे देश भर में प्रदर्शन करेंगे।

ये भी पढ़ेंशिवसेना ने BJP पर कसा तंज- नए समीकरण के बाद 105 वालों के पेट में हो रहा है दर्द

इससे पहले गृह मंत्री अमित शाह, केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद और राजनाथ सिंह ने ट्वीट कर कांग्रेस पर हमला बोला था। बीजेपी के इन तीखे वारों के बाद राहुल गांधी ने जस्टिस केएम जोसेफ के कमेंट को ट्वीट कर पलटवार किया था। राहुल गांधी ने इस मामले की जांच की अपनी पुरानी मांग एक बार फिर दोहराई।

गौरतलब है कि राफेल मामले की जांच को लेकर यशवंत सिन्हा, अरुण शौरी और प्रशांत भूषण ने पुनर्विचार याचिका दायर की थी। जिसको खारिज करते हुए सीजेआई रंजन गोगोई की अध्यक्षता वाली बेंच ने कहा था कि राफेल मामले को लेकर किसी जांच की जरूरत नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here