राहुल पर BJP का पलटवार, कहा- 1000 जन्म भी ले लें पर राहुल नहीं बन सकते सावरकर

दिल्ली के रामलीला मैदान में शनिवार से कांग्रेस ने 'भारत बचाओ रैली' की शुरुआत की। इस रैली में पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी, पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह सहित तमाम बड़े दिग्गजों ने रैली को संबोधित किया। इस रैली को संबोधित करते हुए राहुल गाँधी ने भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा, साथ ही 'रेप इन इंडिया' वाले बयान पर माफी मांगने से इनकार किया। अब बीजेपी ने राहुल पर पलटवार किया है।

0
882

नई दिल्ली: दिल्ली के रामलीला मैदान में शनिवार से कांग्रेस ने ‘भारत बचाओ रैली’ की शुरुआत की। इस रैली में पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी, पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह सहित तमाम बड़े दिग्गजों ने रैली को संबोधित किया। इस रैली को संबोधित करते हुए राहुल गाँधी ने भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा, साथ ही ‘रेप इन इंडिया’ वाले बयान पर माफी मांगने से इनकार किया। अब बीजेपी ने राहुल पर पलटवार किया है।

इस रैली में उन्होंने भारत की गिरती जीडीपी दर और बिगड़ती अर्थव्यवस्था को लेकर मोदी-शाह पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी-शाह को माफी मांगनी चाहिए। मैं माफी नहीं मांगूंगा। मेरा नाम राहुल सावरकर नहीं है, राहुल गांधी है। मैं मर जाउंगा पर माफी नहीं मांगूगा। अब इस पर बीजेपी नेता संबित पात्रा ने पलटवार किया।

ये भी पढ़ें–  राहुल गांधी बोले- मेरा नाम राहुल सावरकर नहीं, मर जाउंगा पर माफी नहीं मांगूंगा

संबित पात्रा ने राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए कहा, ‘राहुल गांधी भले ही 1000 जन्म ले लें लेकिन वह राहुल सावरकर कभी नहीं बन सकते। सावरकर ‘वीर’ देशभक्त और बलिदानी थे। राहुल गांधी हवाई हमले, कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने, सर्जिकल स्ट्राइक और CAB पर पाकिस्तानी भाषा का इस्तेमाल करते हैं, वो ‘वीर’ नहीं हो सकते, सावरकर के बराबर नहीं हो सकते।”

भारत बचाओ रैली में BJP पर बरसे राहुल
मोदी-शाह पर कड़ा वार करते हुए उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने देश की अर्थव्यवस्था को अकेले ही नष्ट कर दिया। वहीं, नोटबंदी पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि आपसे झूठ कहा गया कि ये कालेधन को वापस लाने और भ्रष्टाचार को खत्म करने की लड़ाई है। आपकी जेब से पैसा निकालकर अंबानी और अडानी को दिया गया। जीएसटी को ‘गब्बर सिंह टैक्स’ बताते हुए राहुल ने कहा कि बिना पायलट प्रोजेक्ट के रात को 12 बजे गब्बर सिंह टैक्स लागू कर दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here