चुनाव प्रचार करने पहुंची अमीषा पटेल ने कहा- मेरा रेप हो सकता था

बिहार चुनाव को लेकर लोजपा प्रत्याशी डॉ प्रकाश चंद्रा के समर्थन में रोड शो करने पहुंची फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल ने उनपर जबरदस्ती प्रचार करने का आरोप लगाया।

0
276
Bihar Vidhan Sabha Election
चुनाव प्रचार करने पहुंची अमीषा पटेल ने कहा- मेरा रेप हो सकता था

Patna: बिहार चुनाव को लेकर इन दिनों प्रचार जोरों पर है। विधानसभा चुनाव (Bihar Vidhan Sabha Election) के लिए कई उम्मीदवारो ने स्टार्स को बुलाया है। इसी कड़ी में ओबरा विधानसभा क्षेत्र से लोजपा प्रत्याशी डॉ प्रकाश चंद्रा (Dr Prakash Chandra) के समर्थन में रोड शो करने पहुंची फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल को प्रशासन ने मौलाबाग में रूकवा दिया। अभिनेत्री के साथ रोड शो के दौरान प्रत्याशी डॉ प्रकाश चंद्रा भी मौजूद रहे।

राहुल गांधी ने पीएम मोदी की तुलना रावण से की, कहा ये दुख की बात है…

वहीं जब शाम होते ही अमीषा पटेल (Amisha Patel) मुंबई लौटने की बात कहने लगीं, तो डॉ. प्रकाश ने उन्हें गांव में ही अकेले छोड़ देने की धमकी दी। अमीषा का आरोप है कि शाम को उन्हें मुंबई के लिए फ्लाइट पकड़नी थी, लेकिन डॉ. चंद्रा ने उनसे जबरदस्ती प्रचार करवाया। उन्होंने कहा कि वहां मेरा रेप भी हो सकता था। बुधवार सुबह से ही बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल का एक ऑडियो वायरल (Viral Audio) भी हो रहा है।

ऑडियो में अमीषा ने लोजपा उम्मीदवार डॉ. प्रकाश चंद्रा (Bihar Vidhan Sabha Election) पर ब्लैकमेल और दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया है। अमीषा ने इंडिया टुडे से हुई बातचीत में इस बात की पुष्टि की है कि जो ऑडियो सुबह से वायरल हो रहा था, वो उन्हीं का है। वायरल हुए ऑडियो में अमीषा कहती है कि ‘चुनाव प्रचार के दौरान हजारों लोगों की भीड़ थी, जो पागलों की तरह गाड़ी को ठोक रही थी। प्रकाश चंद्रा ने मुझे गाड़ी से उतरकर भीड़ के बीच जाने के लिए कहा, जहां भीड़ कपड़े उछालने के लिए तैयार थी। वहां मेरा रेप भी हो सकता था।’

राज्यसभा चुनाव से पहले BSP को लगा झटका, अखिलेश के पाले में बसपा के पांच विधायक

अमीषा आगे कहती है कि ‘मुझे शाम को मुंबई की फ्लाइट पकड़नी थी, लेकिन प्रकाश चंद्रा ने मुझसे जबरन चुनाव प्रचार कराया। जब मैंने जाने की बात कही तो उन्होंने कहा कि हम तुम्हें इसी गांव में अकेला छोड़कर चले जाएंगे।’ अमीषा ने कहा है कि ‘मेरा बिहार आने का अनुभव काफी बुरा रहा ह। मेरे साथ रेप हो सकता थ। मैं न तो सही ढंग से सो सकी और न ही खा सकी। मैं इतनी डरी सहमी थी कि मैंने अगले दिन सुबह की फ्लाइट ली और खुद के पैसे से ही मुंबई गई।’

राजनीति से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Political News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here