बिहार: छठपर्व की पूजा के दौरान तालाब में गिरी दीवार, दो महिलाओं की मौत, 6 घायल

बिहार के समस्तीपुर में छठ पर्व की खुशियों में उस वक्त खलल पड़ गया जब रविवार की सुबह पूजा के दौरान मंदिर की दीवार तालाब में गिर गई। इस हादसे में दो महिलाओं की मौत हो गई, जबकि हादसे के बाद मची भगदड़ में 6 महिलाएं घायल हो गए। हादसे की जानरकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। फिलहाल घटनास्थल पर बचाव और राहत कार्य चलाया जा रहा है।

0
661

पटना: बिहार के समस्तीपुर में छठ पर्व की खुशियों में उस वक्त खलल पड़ गया जब रविवार की सुबह पूजा के दौरान मंदिर की दीवार तालाब में गिर गई। इस हादसे में दो महिलाओं की मौत हो गई, जबकि हादसे के बाद मची भगदड़ में 6 महिलाएं घायल हो गए। हादसे की जानरकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। फिलहाल घटनास्थल पर बचाव और राहत कार्य चलाया जा रहा है।

Bihar: Two women dead after a temple’s wall collapsed near a ghat during Chhath puja in Samastipur, today. State Disaster Response Force (SDRF) rescue operation underway. pic.twitter.com/4G1xZAThmJ

— ANI (@ANI) November 3, 2019

ये पूरा मामला है बिहार के समस्तीपुर जिले के हसनपुर थाना क्षेत्र के गांव बड़ागांव का। यहां रविवार सुबह पुरानी काली माता के मंदिर में महिलाएं छठ पर्व के आखिरी अर्घ्य के दौरान पूजा कर रही थीं। उस वक्त मंदिर की दीवार ढह गई और तालाब में गिर गई। इससे दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई।

ये भी पढ़ें- दिल्ली-NCR में बारिश के बाद बद से बदतर हुए हालात, खतरनाक स्थिति में पहुंचा प्रदूषण

दीवार गिरने के बाद अफरा-तफरी मच गई। इस अफरा-तफरी में 6 महिलाएं घायल हो गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और राहत व बचाव कार्य शुरू किया। मौके पर मलबा हटाने के लिए जेसीबी मशीन मंगवाई गई। वहीं, मृतकों की पहचान लीला देवी (62) और बच्ची देवी (60) के रूप में हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here