कार्तिक पूर्णिमा के दिन नवादा में दो युवतियों की तालाब में डूबकर मौत

कार्तिक पूर्णिमा के दिन बिहार के नवादा में एक दर्दनाक हादसा हो गया। दरअसल, यहां कार्तिक पूर्णिमा के दिन तालाब में नहाने गई दो युवतियों की मौत हो गई। उनके साथ-साथ युवतियों को बचाने आया एक शख्स भी अपनी जान गंवा बैठा।

0
1231

पटना: कार्तिक पूर्णिमा के दिन बिहार के नवादा में एक दर्दनाक हादसा हो गया। दरअसल, यहां कार्तिक पूर्णिमा के दिन तालाब में नहाने गई दो युवतियों की मौत हो गई। उनके साथ-साथ युवतियों को बचाने आया एक शख्स भी अपनी जान गंवा बैठा।

बता दें कि ये पूरा मामला बिहार के नवादा जिले का है। यहां सोखोदेवरा सूर्य मंदिर में मंगलवार सुबह दो युवतियां स्नान करने गई थीं, जहां इन दोनों युवतियों की तालाब में डूबकर मौत हो गई। इन दोनों युवतियों को बचाने गए सोखोदेवरा जेपीएन स्पोर्टिंग क्लब के अध्यक्ष अविनाश कुमार उर्फ राकेश सिंह की भी डूबकर दर्दनाक मौत हो गई।

ये भी पढ़ें- धूमधाम से मनाई जा रही है गुरु नानक देव जी की 550वीं जयंती, जानें क्या है इसका महत्व

मिली जानकारी के मुताबिक डूबने वाली दोनों युवतियों की उम्र 18-18 साल थी। दोनों युवतियों की पहचान हो चुकी है। वहीं, युवतियों को बचाने की कोशिश करने वाले शख्स की पहचान अविनाश कुमार पुत्र मिथिलेश सिंह के रूप में हुई है। अविनाश कुमार की उम्र 40 वर्ष बताई जा रही है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here