बिहार के कोरोना प्रभावित इलाकों में अभी जारी रहेगा लॉकडाउन- नीतीश कुमार

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ऐलान किया है कि राज्य के कोरोना प्रभावित क्षेत्रों में अभी लॉकडाउन जारी रहेगा।साथ ही वहां किसी तरह की छूट भी नहीं दी जाएगी।

0
540
NITISH-KUMAR
NITISH-KUMAR

पटना: कोरोना वायरस के खतरे के बीच देश में अनलॉक 1 जारी है। अनलॉक 1 के तहत देश में धीरे-धीरे लॉकडाउन को हटाया जा रहा है, लेकिन अभी बिहार में जारी रहेगा। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Bihar Lockdown) ने अपनी पार्टी जेडीयू के एक वर्चुअल सम्मेलन में इसका ऐलान किया है।

सीएम नीतीश कुमार (Bihar Lockdown) ने लॉकडाउन के बारे में बोलते हुए कहा कि राज्य के जिन इलाकों में अभी कोरोना वायरस का असर है, वहां अभी लॉकडाउन जारी रहेगा। साथ ही वहां किसी तरह की छूट भी नहीं दी जाएगी।

ये भी पढ़ें- देशभर में कोरोना मरीजों की संख्या हुई 2 लाख 86 हजार 579, पिछले 24 घंटे में 357 की मौत

नीतीश कुमार ने कहा कि देश में लॉकडाउन को खत्म किया जा चुका है, लेकिन हमारी सरकार ने फैसला लिया है कि जहां कोरोना वायरस का संक्रमण है, वहां अभी लॉकडाउन जारी रहेगा। इसके साथ ही वहां सोशल डिस्टेंसिंग और लॉकडाउन के नियमों का सख्ती से पालन किया जाएगा।

ये भी पढ़ें- कोरोना क्राइसिस ने हमें आत्मनिर्भर भारत बनाने का अवसर दिया है- PM मोदी

बिहार में कोरोना से अब तक 33 मौत
बिहार में कोरोना के मरीजों की बात करें तो केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार यहां अब तक कोरोना के कुल 5710 मामले सामने आए हैं। इनमें से 2606 केस अभी भी एक्टिव हैं, जबकि 3000 से ज्यादा मरीज ठीक हो चुके हैं। वहीं, अब तक 33 लोगों की कोरोना से मौत हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here