असम पर विवादित बयान देने वाला शरजील इमाम जहानाबाद से गिरफ्तार

असम को लेकर विवादित बयान देने वाले शरजील इमाम को बिहार के जहानाबाद से गिरफ्तार कर लिया गया है। शरजील को असम, अरुणाचल, बिहार, मणिपुर, दिल्ली और उत्तर प्रदेश की पुलिस तलाश कर रही थी। शरजील देशद्रोह के आरोपी हैं।

0
839

नई दिल्ली: असम को लेकर विवादित बयान देने वाले शरजील इमाम को बिहार के जहानाबाद से गिरफ्तार कर लिया गया है। शरजील को असम, अरुणाचल, बिहार, मणिपुर, दिल्ली और उत्तर प्रदेश की पुलिस तलाश कर रही थी। शरजील देशद्रोह के आरोपी हैं।

बता दें कि शरजील JNU में पीएचडी के छात्र है। शरजील का एक वीवादित वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। इस वीडियो में शरजील ने असम को भारत से काटकर अलग करने की बात कही थी। वहीं, एक अन्य वीडियो में शरजील ने देश के मुसलमानों से CAA के खिलाफ एकजुट होकर पूरे देश में चक्का जाम करने की अपील की थी।

इस वीडियो के सामने आने के बाद शरजील के खिलाफ 6 राज्यों शिकायत दर्ज की गई थी। तभी से दिल्ली, असम और यूपी सहित सभी 6 जिलों की पुलिस शरजील की तलाश कर रही थी। अब शरजील को बिहार के जहानाबाद से गिरफ्तार किया गया है।

जानकारी के लिए बता दें कि शरजील की गिरफ्तारी से पहले सोमवार को शरजील के छोटे भाई मुजम्मिल और उसके दोस्त को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की गई थी। शरजील के भाई से मिली जानकारी के आधार पर ही दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच बिहार पुलिस ने शरजील की गिरफ्तारी के ऑपरेश को अंजाम दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here