बिहार के SP विनय तिवारी को मुंबई की BMC ने क्वारंटीन से छोड़ा

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौतके मामले में जांच को लेकर मुंबई पहुंचे बिहार के आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी को क्वारंटीन से छोड़ दिया गया है।

0
328
Bihar IPS Vinay Tiwari
SSR Suicide Case: बिहार के SP विनय तिवारी को मुंबई की BMC ने क्वारंटीन से छोड़ा

Bihar: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput case) की मौत के मामले की जांच सीबीआई (CBI) के हाथ में आ गई है। इसके बाद ही बिहार से मुंबई गए पटना के सिटी एसपी विनय तिवारी (Bihar IPS Vinay Tiwari) को बीएमसी (BMC) ने क्वॉरंटाइन से रिलीज कर दिया है। बिहार पुलिस ने आरोप लगाया था कि सुशांत मामले की जांच करने पहुंचे पटना के सिटी एसपी (Bihar IPS Vinay Tiwari) को जबरन क्वॉरंटाइन किया गया है।

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने आईपीएस विनय तिवारी (Bihar IPS Vinay Tiwari) को क्वारंटीन करने पर सख्त टिप्पणी की थी, जिसके बाद आज उनका क्वारंटीन खत्म किया गया। बीएमसी के इस कदम की काफी आलोचना भी की गई थी। गुरुवार को मुंबई आई पटना पुलिस की चार सदस्यीय टीम बिहार लौट गई है।

Sushant Singh Case: SP विनय तिवारी के जबरन क्वारंटीन पर बिहार DGP ने दिया ये बड़ा बयान

इससे एक दिन पहले ही बिहार पुलिस के डीजीपी (DGP Gupteshwar Pandey) ने आईपीएस विनय तिवारी को लौटने की अनुमति नहीं दिए जाने पर गुरुवार को कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी थी। डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने कहा था कि हमारे अधिकारी विनय तिवारी मुंबई पुलिस को सूचना देकर वहां गए थे। पत्र लिखकर उनके ठहरने के लिए आईपीएस मेस व्यवस्था करने का अनुरोध किया था। लेकिन इसके बावजूद भी उन्हें जबरन क्वारंटीन किया गया।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या में सीबीआई और ईडी ने अपनी जांच तेज कर दी है। गुरुवार को सीबीआई ने सुशांत सिंह राजपूत केस में एफआईआर दर्ज कर ली। सीबीआई ने इस मामले में रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों को आरोपी बनाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here