Sushant Case: बिहार सरकार ने की सुशांत केस में सीबीआई की सिफारिश

सुशांत के कई फैंस और इंडस्ट्री के कुछ सितारे लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। वहीं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई जांच की सिफारिश करेंने की बात कही।

0
327
sushant case handed to cbi
सुशांत के कई फैंस और इंडस्ट्री के कुछ सितारे लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं।

Mumbai: सुशांत सिंह राजपूत केस की सीबीआई मांग का मामला आए दिन बढ़ता ही जा रहा है। और अब बिहार की सरकार ने सुशांत सिंह राजपूत की आत्‍महत्‍या मामले की जांच सीबीआई (sushant case handed to cbi) से कराने की सिफारिश कर दी है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि वह सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई जांच की सिफारिश करेंगे।

Sushant Singh Case: बिहार के डीजीपी ने मुंबई पुलिस पर उठाए सवाल, कहा बताएं उनकी जांच कहा पहुंची

सुशांत के कई फैंस और इंडस्ट्री के कुछ सितारे लगातार सीबीआई (sushant case handed to cbi) जांच की मांग कर रहे हैं। वहीं महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने लगातार इस मांग को ठुकराया है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए बिहार पुलिस की सुशांत केस में जांच पर सवाल उठाए हैं और उन्होंने ये भी कहा कि मुंबई पुलिस इस मामले की तह तक जाने की पूरी कोशिश कर रही है।

अनिल देशमुख ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मुंबई पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या के बारे में आरोपों की जांच शुरू कर दी है। भले ही बिहार पुलिस ने पटना में केस दर्ज किया है। लेकिन सीआरपीसी की धारा 12 और 13 के तहत इसकी जांच, पूछताछ के अधिकार स्थानीय पुलिस और अदालतों के पास हैं जिनके अधिकार क्षेत्र में, यह घटना घटी है.’

Sushant Suicide Case: बिहार से मुंबई पहुंचे IPS विनय तिवारी को जबरन किया क्वारंटीन

इसके अलावा बता दें कि रिया चक्रवर्ती के वकील ने बिहार सरकार की सीबीआई की सिफारिश पर सवाल उठाए है। वकील का कहना है कि ये केस सीबीआई को ट्रांसफर नहीं हो सकता क्योंकि बिहार पुलिस के इससे जुड़ने का कोई आधार नहीं है। ये केस उनके अधिकार क्षेत्र में नहीं आता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here