बिहार में नीतीश की समाप्ति! आखिर क्यों कहा अंत भला तो सब भला ?

बिहार विधानसभा चुनाव के लिए आखिरी रैली को संबोधित करते हुए सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि यह चुनाव उनका आखिरी चुनाव है।

0
303
Bihar Assembly Election
बिहार में नीतीश की समाप्ति! आखिर क्यों कहा अंत भला तो सब भला ?

Patna: बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) के तीसरे और आखिरी चरण के लिए चुनाव प्रचार का आज अंतिम दिन है। ऐसे में सभी पार्टियां प्रचार-प्रसार में पूरी ताकत झोंक रही है। इसी बीच आज चुनाव के लिए आखिरी रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक बड़ा ऐलान कर दिया। नीतीश ने कहा है कि यह चुनाव उनका आखिरी चुनाव (Nitish Kumar Last Election) है।

बिहार में घुसपैठियों पर जंग जारी, नीतीश-योगी आपस में भिड़े

नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) गुरुवार को पूर्णिया जिले की धमदाहा विधानसभा सीट के लिए प्रचार करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा कि, ‘जान लीजिए, आज चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है। परसो मतदान होगा। ये मेरा अंतिम चुनाव है। अंत भला तो सब भला।’ बता दें कि तीसरे और अंतिम चरण के विधानसभा चुनाव के लिए सात नवंबर को 78 सीटों में मतदान होना है, जिसे लेकर आज चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है।

बता दें कि एनडीए गठबंधन की ओर से नीतीश कुमार मुख्यमंत्री का चेहरा हैं और पिछले पंद्रह वर्षों से राज्य की गद्दी संभाल रहे हैं। नीतीश कुमार लगातार चौथी बार चुनाव जीतकर मुख्यमंत्री बनने की कोशिश में जुटे हैं। नीतीश कुमार ने कहा कि जंगलराज में स्वास्थ्य विभाग का बुरा हाल था। हॉस्पिटलों में डॉक्टर नहीं रहते थे। इलाज की बात छोड़िए दवा नहीं मिलता था, लेकिन अब हालात बदल चुका है।

विपक्ष पर भड़के पीएम मोदी, कहा जंगलराज के साथी चाहते है…

नीतीश कुमार ने अपने कार्यकाल में किए गए कार्यों के बारे में बताते हुए (Bihar Assembly Election) कहा कि लोगों गांवों को सड़कों से जोड़ा गया, लड़कियों को साइकिल और पोशाक दिए गए, हर घर तक नल का जल और हर घर बिजली पहुंचाई गई। जब से मौका मिला है तब से बिहार के लिए वह काम करते आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर उन्हें फिर से मौका मिला तो वह बचे हुए काम पूरा कर बिहार को विकसित राज्य बना देंगे।

राजनीति से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Political News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here