On Air होने जा रहा है Big Boss 15, 4 सदस्यों ने कंफर्म की सीट

रियलिटी शो बिग बॉस 15, 2 अक्टबूर (2nd October) से ऑन एयर (On Air) होने जा रहा है.

0
195
Big Boss 15
रियलिटी शो बिग बॉस 15, 2 अक्टबूर (2nd October) से ऑन एयर (On Air) होने जा रहा है.

Big boss 15. रियलिटी शो बिग बॉस (Big Boss) के फैंस भी कम नहीं है। फैंस का मज़ा दोगुना करने के लिए मच अवेटेड रियलिटी शो बिग बॉस 15 (Big Boss 15), 2 अक्टबूर (2nd October) से ऑन एयर (On Air) होने जा रहा है. शो में कौन-कौन हिस्सा लेगा इसे लेकर काफी दिनों से चर्चाएं हैं. कई स्टार्स के नाम सामने आए हैं. अब 4 सदस्यों के नाम ऑफिशियल हो गए हैं. गुरुवार को बिग बॉस 15 की प्रेस मीट में देवोलीना और आरती सिंह ने 4 सदस्यों के नाम से पर्दा उठाया.

ये 4 Contestant होंगे शामिल

शो में टीवी एक्ट्रेस डोनल बिष्ट, बिग बॉस 13 के फर्स्ट रनरअप आसिम रियाज के भाई उमर रियाज, बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की बहन और बिग बॉस ओटीटी की कंटेस्टेंट शमिता शेट्टी और कोरियोग्राफर निशांत भट्ट शो में नजर आएंगे. निशांत भट्ट बिग बॉस ओटीटी के फर्स्ट रनरअप थे.
देवोलीना और आरती ने सभी कंटेस्टेंट्स से वर्चुअली मिलवाया. बिग बॉस से निकलकर उन्होंने कंटेस्टेंट्स के बारे में बताया.

सीजन 15 का थीम होगा इस बार अलग

बिग बॉस के मेकर्स हर बार शो में कुछ नया करने की कोशिश में लगे रहते हैं. इस बार भी शो में काफी कुछ अलग देखने को मिलेगा. शो में जंगल थीम है. सदस्यों को घर तक पहुंचने के लिए जंगल पार करना पड़ेगा. सलमान खान शो का प्रोमो रिलीज कर चुके हैं, जिसमें उन्होंने जंगल थीम के बारे में बताया है. प्रोमो में एक्ट्रेस रेखा की आवाज भी सुनाई दी है.

Also Read: ‘पंजाब की राजनीति के राखी सावंत’ बोलने पर भड़की Rakhi, कहा- ‘मुझसे और मेरे नाम से दूर रहिए’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here