एलिमिनेट हुए खेसारी लाल, बिग बॉस ने दिखाया बाहर का रास्ता…

बिग बॉस में इस हफ्ते कई कंटेस्टेंट्स नॉमिनेटेड किए गए थे। जिनमें रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी, आरती सिंह, खेसारी लाल यादव , सिद्धार्थ शुक्ला हैं।

0
1217
Kheshari Lal Yadav

बिग बॉस में इस हफ्ते कई कंटेस्टेंट्स नॉमिनेटेड किए गए थे। जिनमें रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी, आरती सिंह, खेसारी लाल यादव, सिद्धार्थ शुक्ला हैं। भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव को सोशल मीडिया पर सबसे कम वोटने मिलनेके कयास लगाए जा रहे हैं। इससे पहले शुक्रवार को एलिमिनेशन को लेकर एपिसोड में बड़ा ट्विस्ट सामने आया है, जिसमें बिग बॉस ने खेसारी को बाहर का रास्ता दिखाया है।

जानकारी के अनुसार, बिग बॉस फैनक्लब पर खेसारी के एविक्ट होने का दावा किया गया है। हालांकि, ये एविक्शन जनता के वोट्स के अनुसार नहीं बल्कि घरवालों के वोटों के आधार पर हुआ है। स्पॉटबॉय की रिपोर्ट है कि खेसारी लाल यादव को सलमान खान ने नहीं बल्कि बिग बॉस ने बाहर किया है।

अपकमिंग एपिसोड में बिग बॉस सभी घरवालों से उस खिलाड़ी का नाम पूछेंगे, जिसका शो में सबसे कम योगदान रहा है। माना जा रहा है कि घरवाले खेसारी लाल यादव और रश्मि देसाई का नाम लेंगे। कहा जा रहा है कि रश्मि के खेसारी को अधिक वोट मिलेंगे, इसलिए वो एविक्ट हो जाएंगे। खेसारी के फैंस आज के एपिसोड के इंतजार में हैं, ताकि उनको उगली जानकारी मिले।

गौरतसब है कि खेसारी की बिग बॉस जर्नी बेहद कमजोर मानी जा रही है, बाकी कंटेस्टेंट्स के मुकाबले खेसारी सबसे कमजोर कंटेस्टेंट्स के तौर पर उभरे हैं।

जानकारी के मुताबिक शुरुआती हफ्तों में तो खेसारी को समझ ही नहीं आया कि गेम कैसे खेलना है। लेकिन बादव में वह राक्षस टास्क के वक्त से खेसारी थोड़ा फॉर्म में दिखे। लेकिन पूरा हफ्ता तो असीम-सिद्धार्थ की लड़ाई के नाम रहा है। ऐसे में पहले से गायब खेसारी को टीवी पर कम ही बार दिखने का मौका मिला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here