राहुल गांधी बोले- मेरा नाम राहुल सावरकर नहीं, मर जाउंगा पर माफी नहीं मांगूंगा

दिल्ली के रामलीला मैदान में कांग्रेस की भारत बचाओ रैली का आगाज किया गया। इस रैली में पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा। उनके बाद पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि वह अपने बयान के लिए माफी नहीं मांगेंगे। उनका नाम राहुल गांधी है, राहुल सावरकर का नहीं। वह मर जाएंगे, लेकिन माफी नहीं मांगेंगे।

0
1053

नई दिल्ली: दिल्ली के रामलीला मैदान में कांग्रेस की भारत बचाओ रैली का आगाज किया गया। इस रैली में पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा। उनके बाद पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि वह अपने बयान के लिए माफी नहीं मांगेंगे। उनका नाम राहुल गांधी है, राहुल सावरकर का नहीं। वह मर जाएंगे, लेकिन माफी नहीं मांगेंगे।

‘रेप इन इंडिया’ वाले बयान पर मचे बवाल को लेकर उन्होंने कहा कि उनका नाम राहुल गांधी है, राहुल सावरकर नहीं। मैं मर जाउंगा पर माफी नहीं मांगूगा। माफी नरेंद्र मोदी को मांगनी चाहिए। अमित शाह को माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि आज वह यही बताने आए हैं कि मोदी और शाह को देश से माफी क्यों मांगनी है।

मोदी-शाह पर कड़ा वार करते हुए उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने देश की अर्थव्यवस्था को अकेले ही नष्ट कर दिया। वहीं, नोटबंदी पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि आपसे झूठ कहा गया कि ये कालेधन को वापस लाने और भ्रष्टाचार को खत्म करने की लड़ाई है। आपकी जेब से पैसा निकालकर अंबानी और अडानी को दिया गया। जीएसटी को ‘गब्बर सिंह टैक्स’ बताते हुए राहुल ने कहा कि बिना पायलट प्रोजेक्ट के रात को 12 बजे गब्बर सिंह टैक्स लागू कर दिया गया।

ये भी पढ़ें- ‘भारत बचाओ रैली’ में प्रियंका का BJP पर तीखा वार- गिनाया बीजेपी है तो क्या-क्या मुमकिन है

राहुल इतने पर ही नहीं रुके। उन्होंने गिरती जीडीपी पर केंद्र सरकार को घेरते हुए कहा कि जो जीडीपी 9 फीसदी होती थी वह आज 4 प्रतिशत हो गई है और अगर इसे पुराने तरीके से नापा जाए तो ये 2.5फीसदी भी नहीं होगा। हिन्दुस्तान की अर्थव्यवस्था को नष्ट करने का जो काम देश के दुश्मनों ने नहीं किया वह हमारे देश के पीएम नरेंद्र मोदी ने किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here