‘भारत बचाओ रैली’ में प्रियंका का BJP पर तीखा वार- गिनाया बीजेपी है तो क्या-क्या मुमकिन है

कांग्रेस पार्टी ने दिल्ली के रामलीला मैदान से 'भारत बचाओ रैली' का आगाज किया है। इस रैली में पार्टी के तमाम दिग्गज नेता मौजूद होंगे। इस रैली को संबोधित करते हुए पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी ने सत्ताधारी पार्टी बीजेपी पर जमकर निशाना साधा और साथ ही ये भी गिनाया कि अगर बीजेपी है तो क्या-क्या मुमकिन है।

0
838

नई दिल्ली: कांग्रेस पार्टी ने दिल्ली के रामलीला मैदान से ‘भारत बचाओ रैली’ का आगाज किया है। इस रैली में पार्टी के तमाम दिग्गज नेता मौजूद होंगे। इस रैली को संबोधित करते हुए पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी ने सत्ताधारी पार्टी बीजेपी पर जमकर निशाना साधा और साथ ही ये भी गिनाया कि अगर बीजेपी है तो क्या-क्या मुमकिन है।

प्रियंका गांधी ने भारत बचाओ रैली को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी की सरकार के अब तक के कार्यकाल में जीडीपी लगातार गिर रही है। इस सरकार में छोटा व्यापारी नाखुश है। 4 करोड़ नौकरियां खत्म हो गई हैं, लेकिन फिर भी हर जगह मोदी है तो मुमकिन है के इश्तेहार छपे रहते हैं।

इसके बाद उन्होंने मोदी है तो मुमकिन पर तंज कसते हुए कहा- भाजपा है तो 100 रुपये प्याज़ मुमकिन है, 4 करोड़ नौकरी नष्ट होना मुमकिन है, जो कानून देश के खिलाफ है वह मुमकिन है और बीजेपी है तो 15000 किसानों की आत्महत्या मुमकिन है।

UP से पहुंचे 40 हजार पार्टी कार्यकर्ता
दिल्ली के रामलीला मैदान में आयोजित की जा रही कांग्रेस की इस रैली में उत्तर प्रदेश से कांग्रेस पार्टी के 40 हजार से ज्यादा कार्यकर्ता शामिल होने के लिए दिल्ली पहुंच रहे हैं। इस रैली को लेकर कांग्रेस के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल ने कहा, ‘भारत बचाओ रैली एक ऐतिहासिक विरोध प्रदर्शन होने जा रहा है। इस रैली में कश्मीर से कन्याकुमारी तक के कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता शामिल होंगे।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here