नैनीताल बैंक में 155 क्लर्क और पीओ पदों के लिए निकली नौकरियां…

नैनीताल बैंक ने प्रोबेशनरी ऑफिसर और क्लर्क के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं।आवेदन करने की आखिरी तारीख 15 सितंबर 2020 तक है।

0
882
JKSSB Recruitment 2021
10वीं फेल के लिए बैंक में निकली सरकारी नौकरी, जल्द करें आवेदन

Uttarakhand: बैंकिंग जॉब की तैयारी कर रहे उम्‍मीदवारों के ल‍िये अच्‍छी खबर है। नैनीताल बैंक (Nainital Bank) ने प्रोबेशनरी ऑफिसर और क्लर्क के पदों पर (Bank Sarkari Naukri) आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। पदों पर आवेदन करने की आखिरी तारीख 15 सितंबर 2020 तक है। जिन उम्मीदवारों ने अभी तक इन पदों के लिए अप्लाई नहीं किया है, वे आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। यह भर्ती 155 पदों के लिए की जा रही है।

पंजाब नेशनल बैंक में 535 पदों पर निकली भर्ती, जल्द करें आवेदन

योग्य और इच्छुक उम्मीदवार (Bank Sarkari Naukri) नैनीताल बैंक की ऑफिशियल साइट nainitalbank.co.in के जरिए इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। इसके अलावा उम्मीदवार सीधे इस लिंक https://ibpsonline.ibps.in/nblposcaug20/ पर क्लिक करके आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करने से पहले इस बात का ध्यान रखें कि उन्हें स्पेशिफिक पीरियड अवधि के लिए बैंक की सेवा के लिए इंडिमनिटी बॉन्ड निष्पादित करना होगा।

बता दें कि नैनीताल बैंक में पीओ पदों के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से 50% अंकों के साथ स्नातक होना चाहिए और कंप्यूटर ऑपरेशंस का ज्ञान होना चाहिए। वहीं, क्लर्क पदों के लिए आवेदन के लिए वे ही उम्मीदवार अप्लाई कर सकते है जिन्होंने किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से न्यूनतम 45% अंकों के साथ स्नातक उत्तीर्ण किया हो और कंप्यूटर ऑपरेशंस का ज्ञान होना चाहिए।

जारी हुए बीएड प्रवेश परीक्षा 2020 के नतीजे, ऐसे करें चेक

इसके अलावा पीओ पदों के लिए उम्मीदवारों की आयु 21 से 28 वर्ष होनी चाहिए और क्लर्क पदों के लिए न्यूनतम 21 वर्ष और अधिकतम 30 वर्ष होनी चाहिए।आवेदन शुल्क की बात करें तो प्रोबेशनरी ऑफिसर के लिए जीएसटी सहित 2000 रुपये है और क्लर्क के लिए जीएसटी सहित 1500 रुपये रखी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here