बाल साहेब ठाकरे को याद कर संजय राउत बोले- जल्द पूरा होगा उनका सपना

महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर अभी भी माथापच्ची जारी है। रविवार को मुंबई के शिवाजी पार्क में शिवसेना संस्थापक बाला साहेब ठाकरे को उनकी पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि देने के बाद शिवसेना नेता संजय राउत ने अपनी बात एक बार फिर दोहराई। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री तो शिवसेना से ही होगा।

0
1161
Maharashtra Politics

नई दिल्ली: महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर अभी भी माथापच्ची जारी है। रविवार को मुंबई के शिवाजी पार्क में शिवसेना संस्थापक बाला साहेब ठाकरे को उनकी पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि देने के बाद शिवसेना नेता संजय राउत ने अपनी बात एक बार फिर दोहराई। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री तो शिवसेना से ही होगा।

संजय राउत ने बाल ठाकरे को श्रद्धांजलि देकर उन्हें याद करते हुए कहा, ‘बाला साहेब ने देश को हिंदुत्व का संदेश दिया। उन्होंने जो वचन दिया था, वह जल्द ही पूरा होगा और महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री शिवसेना से ही होगा।’

संजय राउत बहुत पहले से कहते आ रहे हैं कि महाराष्ट्र में शिवसेना सरकार बनाएगी और मुख्यमंत्री तो शिवसेना से ही होगा। बीजेपी-शिवसेना के बीच 30 साल पुराना गठबंधन टूटने के बाद अब शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस के बीच 14-14-12 का फॉर्मूला तय हो गया है, वहीं यह भी साफ हो गया है कि मुख्यमंत्री शिवसेना से ही होगा।

बता दें कि आज बाल ठाकरे की पुण्यतिथि है। उनकी पुण्यतिथि के मौके पर मुंबई के दादर में शिवाजी पार्क में मुख्य आयोजन किया गया है, जिसमें उद्धव ठाकरे समेत शिवसेना के हजारों कार्यकर्ता शामिल रहेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here