Corona संक्रमित Azam Khan की तबीयत बिगड़ी, जेल से मेदांता हॉस्पिटल भेजा गया

सपा सांसद आजम खां की तबियत बिगड़ने के बाद लखनऊ के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

0
275
Azam Khan Corona Positive
Corona संक्रमित Azam Khan की तबीयत बिगड़ी, जेल से मेदांता हॉस्पिटल भेजा गया

Uttar Pradesh: सपा सांसद आजम खां (Azam Khan Corona Positive) की तबियत बिगड़ने के बाद लखनऊ के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। आज़म खां के साथ उनके पुत्र अब्दुल्लाह दोनों कोरोना पॉजिटिव हैं। उनके बेटे भी इसी अस्पताल में भर्ती हैं। आजम खां सीतापुर की जेल में बंद थे।

Also Read: CM Yogi ने अफसरो को दिए निर्देश, तीसरी लहर का मुकाबला करने को रहें तैयार

मिली जानकारी के मुताबिक आजम खान एक मई को ही कोरोना पॉजिटिव हो गये थे इसके बाद रविवार को उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर उनके बेटे अब्दुल्ला के साथ उन्हें एंबुलेन्स से लखनऊ के मेदांता हॉस्पिटल के लिए रवाना किया गया। उनके साथ तीन सदस्यीय चिकित्सकों की टीम भी एंबुलेन्स से भेजी गयी है।

बता दें आजम खान की पत्नी तजीन फातमा को कुछ दिनों पहले ही जमानत मिल गई थी। लेकिन, आजम खान और उनका बेटे अभी भी जेल की सजा काट रहे हैं। आजम के ऊपर 80 से ज्यादा मुकदमें दर्ज है, जबकि अब्दुल्ला के ऊपर 40 से ज्यादा केस दर्ज हैं। वहीं अधिकतर मामलों में उन्हें जमानत मिल चुकी है।

Also Read: योगी सरकार का बड़ा फैसला, आश्रितों को मिलेंगे 50 लाख रुपए

मालूम हो कि इन तीनों (Azam Khan Corona Positive) के ऊपर दस्तावेजों में हेराफेरी, फर्जी पैन कार्ड और पासपोर्ट बनवाने का साल 2019 में मुकदमा दर्ज हुआ था।

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here