Atiq Ahmed: शाइस्ता परवीन का स्केच पोस्टर जारी करेगी पुलिस, शाइस्ता पर 25 हजार का इनाम घोषित

0
447

Atiq Ahmed:  प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद की फरार चल रही पत्नी शाइस्ता परवीन पर इनाम राशि बढ़ा दी है। साथ पुलिस शाइस्ता परवीन को पोस्टर भी जारी करेगी। इसके लिए तैयारी हो गई है। शासन स्तर पर रिपोर्ट भेज दी गई है। अभी शाइस्ता पर 25 हजार का इनाम घोषित है। जबकि बेटे असद पर पांच लाख रुपए का इनाम रखा गया हैं।

प्रयागराज के धूमनगंज इलाके में 24 फरवरी को हुए उमेश पाल हत्याकांड में शाइस्ता परवीन पर पुलिस की गिगरानी तब से ज्यादा बढ़ गई, जब वह नीवा के रहने वाले बल्ली पंडित से मिलने उसके घर गई थी। वहां से लौटते वक्त पांच लाख का इनामिया साबिर शाइस्ता परवीर के बाडी गार्ड के रूप में चलता दिखा था। उसके साथ बल्ली पंडित भी था।

वहीं आपको बता दें कि छानबीन करने पर पता चला कि वह सीसीटीवी उमेश पाल हत्याकांड ते कुछ दिन पहले की है। तभी से पुलिस ने शाइस्ता परवीन की खोज शुरू कर दी। उसी के बाद से शाइस्ता परवीन फरार चल रही है। बीएसपी पार्टी से जुड़ी शाइस्ता परवीन इससे पहले प्रयागराज नगर निगम के महापौर का चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही थी। अतीक अहमद के साथ उमेश पाल हत्याकांड में नाम आने के बाद पुलिस ने 25000 रुपए का इनाम घोषित किया।

Highlights

-शाइस्ता परवीन के पोस्टर जारी करेगी पुलिस

-हुलिए के आधार पर तैयार किया होगा पोस्टर

-सार्वजनिक जगहों पर लगेंगे शाइस्ता के पोस्टर

-सोशल मीडिया भी पोस्टर जारी किए जाएंगे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here