पश्चिम बंगाल में गरजे नड्डा, कहा- जल्द लागू होगा CAA

0
215
Assembly Election 2021
बीजोपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सीएए को लेकर बड़ा बयान दिया है। नड्डा ने कहा कि कोरोना के चलते CAA लागू नहीं किया गया।

West Bengal: बीजोपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सीएए को लेकर बड़ा बयान दिया है। नड्डा ने कहा कि कोरोना के चलते (CAA) लागू नहीं (Assembly Election 2021) किया गया। लेकिन अब जल्द ही इसे लागू कर दिया जाएगा। साथ ही सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस (TMC) पर ‘फूट डालो और राज करो’ की नीति का आरोप लगाया है। बता दें कि 2021 में पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव (Assembly Election 2021) होंगे, इसी सिलसिले में जेप्पी नड्डा चुनाव की तैयारियों में जुटे हुए है। 

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सीएम योगी करेंगे 18 रैलियां, कल से होगी शुरुआत

जेप्पी नड्डा ने पश्चिम बंगाल (Assembly Election 2021) जाकर जनता के साथ चुनावी चर्चा की। इस दौरान नड्डा ने कहा, ‘भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की मूल नीति है- सबका साथ-सबका विकास-सबका विश्वास। दूसरी पार्टियों कि नीति है- भेद डालो, समाज को बांटो, अलग-अलग करके रखो, अलग-अलग मांग करो और राज करो।’ उन्होंने आगे कहा, ‘वर्तमान सरकार यही कर रही है। फूट डालो और राज करो. सबको समावेश करके चलने की ताकत सिर्फ मोदी जी में है। भाजपा समाज को जोड़ती है जबकि वे लोग समाज को तोड़कर वोटबैंक की राजनीति करते हैं.’

नड्डा ने किसान सम्मान निधि और आयुष्मान भारत जैसी योजनाओं को राज्य में लागू न करने के लिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की सरकार को आड़े हाथों लिया और कहा कि राज्य में भाजपा की सरकार बनते ही इन योजनाओं को लागू किया जाएगा। भाजपा अध्यक्ष नड्डा ने दावा किया कि राज्य की जनता हिंसा और तृणमूल कांग्रेस सरकार की ‘कट मनी संस्कृति’ से तंग आ चुकी है और 2021 के विधानसभा चुनाव (Assembly Election 2021) के बाद यहां बीजेपी की सरकार बनेगी। 

बिहार चुनाव में पीएम मोदी पर नजर, क्या नीतीश जीत पाएंगे जंग?

सिलीगुड़ी पहुंचने के बाद नड्डा ने आनंदमयी कालीबाड़ी मंदिर (Assembly Election 2021) में पूजा करने से पहले यहां के नौका घाट पर समाज सुधारक ठाकुर पंचानन बर्मन की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया और उन्हें श्रद्धांजलि दी। राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और उपाध्यक्ष मुकुल रॉय जैसे पार्टी के वरिष्ठ नेता भी नड्डा के साथ मंदिर गए। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और नड्डा ने पिछले कुछ महीनों में बंगाल में कई रैलियों और पार्टी कार्यक्रमों को ऑनलाइन संबोधित किया है। मार्च में कोविड-19 महामारी के प्रकोप के बढ़ने के बाद से भाजपा प्रमुख का राज्य का यह पहला दौरा है।

देश से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें National News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here