क्या 15 अप्रैल को हट जाएगा लॉकडाउन ? CM पेमा खांडू ने किया ट्वीट

0
522

नई दिल्ली: कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से अहम चर्चा की। इस दौरान पीएम मोदी ने कोरोना से निपटने के लिए राज्य सरकारों की योजनाओं के बारे में जानकारी ली, इसके साथ ही इस वीडियो कॉन्फ्रेंस में लॉकडाउन को लेकर भी खास चर्चा की गई।

इस वीडियो कॉन्फ्रेंस के बाद अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू ने ट्वीट कर दावा किया कि 15 अप्रैल को लॉकडाउन खत्म कर दिया जाएगा। हालांकि, बाद में उन्होंने ये ट्वीट डिलीट भी कर दिया और पहले वाले ट्वीट के बारे में दूसरा ट्वीट कर सफाई पेश की।

pema_040220025723.png

पेमा खांडू ने पीएम मोदी की वीडियो कॉन्फ्रेंस का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ’15 अप्रैल को लॉकडाउन खत्म हो रहा है, लेकिन इसका ये मतलब नहीं कि लोग सड़कों पर घूमने के लिए पूरी तरह से आजाद होंगे। कोरोना को खत्म करने की जिम्मेदारी हम सबको लेनी होगी। कोरोना से लड़ने का केवल लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग ही उपाय हैं।’

ये भी पढ़ेंकोरोना से निपटने के लिए PM मोदी ने मुख्यमंत्रियों से की चर्चा, जानी राज्य सरकारों की योजना

tweet_040220025856.jpg

अब इस ट्वीट को डिलीट कर पेमा खांडू के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से दूसरा ट्वीट किया गया है। इस ट्वीट में लिखा है, ‘लॉकडाउन के समय को लेकर किया गया पिछला ट्वीट एक ऑफिसर ने किया था, जिसकी हिंदी की समझ काफी लिमिटेड है। इसलिए ट्वीट को हटा दिया गया’।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here