Ankita on Sushant death: अंकिता ने किया दावा, कहा सुशांत नहीं कर सकता सुसाइड

अंकिता लोखंडे ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ी है। अंकिता ने खुले तौर पर ये दावा किया है कि सुशांत सिंह डिप्रेशन में नहीं थे। साथ ही अंकिता ने कहा कि सुशांत सुसाइड नहीं कर सकते।

0
427
Ankita on Sushant death
Ankita on Sushant death: अंकिता ने किया दावा, कहा सुशांत नहीं कर सकता सुसाइड

Mumbai: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के करीब डेढ़ महीने बाद अब आखिरकार उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita on Sushant death) ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ी दी है। अंकिता ने खुले तौर पर ये दावा किया है कि सुशांत सिंह डिप्रेशन में नहीं थे। अंकिता के मुताबिक (Ankita on Sushant death) सुशांत उन लोगों में से नहीं थे जो परेशान होकर सुसाइड कर लें, वो बहुत खुशमिजाज़ लड़के थे।

FIR Against Rhea: रिया चक्रवर्ती पर FIR के बाद हुए कई खुलासे, अंकिता लोखंडे ने किया पोस्ट

अंकिता ने हाल ही में रिपब्लिक टीवी को दिए इंटरव्यू में कहा (Ankita on Sushant death), ‘किसी के लिए भी डिप्रेशन जैसे शब्द का इस्तेमाल करना बहुत बड़ी बात है। सुशांत ऐसा नहीं था जो किसी भी बात से परेशान हो जाए और आत्महत्या कर ले’ । साथ ही अंकिता ने उन सभी लोगों को फटकार लगाई है जो सुशांत की मौत के बाद अलग अलग थ्योरीज बना रहे हैं। अंकिता ने भड़कते हुए कहा है कि ‘ये काफी दुखी करने वाला है कि लोग एक कहानी बना लेते हैं। अलग अलग बातें बना रहे हैं, क्या किसी को पता था सुशांत क्या था? सब अपना अपना लिखते जा रहे हैं, बोल रहे हैं, इससे दुख होता है।’

इसके बाद अंकिता ने कहा, ‘जब ये न्यूज आई कि उसने आत्महत्या कर ली तो मुझे ये बात अपनाने में ही वक्त लगा। सुशांत आत्महत्या करने वालों में से नहीं था। जब तक मैं कुछ सोच पाती कि क्या हुआ उतनी देर में तो 15 मिनट में ही उसकी फोटोज़ वायरल होने लगीं, जिसके साथ बताया जा रहा था कि सुशांत ने आत्महत्या कर ली। ये कहा जाने लगा कि उसकी मानसिक हालत ठीक नहीं थी वो डिप्रेशन में था। जब मैं और सुशांत साथ थे हमने इससे खराब दौर देखा था, लेकिन हम दोनों उससे निकल गए। वो किसी भी बात से अपसेट हो सकता था पर डिप्रेशन में नहीं जा सकता’।

सुशांत केस में भाजपा सांसद का बड़ा बयान, कहा ये आत्महत्या नहीं मर्डर है

वहीं अंकिता ने उन सभी बातों को झूठा ठहराया है, जहां ये कहा जा रहा था की सुशांत ने अंकिता को रिया के बारे में बाते बताई है और कहा था कि वे रिया के साथ खुश नहीं थे। इसके साथ ही अंकिता ने साफ किया है उन्होंने सुशांत सिंह  के साथ हुए कोई भी वाट्सएप चैट स्क्रीनशॉट्स कुछ भी नहीं दिखाए थे। बल्कि उनका कहना है कि पिछले 4 साल से वह सुशांत के साथ किसी भी तरह से संपर्क में नहीं थी उन्होंने किसी भी इंटरव्यू में या कही भी ऐसी कोई बात नहीं की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here