Video: जब शरीर पर गिरा गर्म मोम तो दर्द से चीखने लगीं ये एक्ट्रेस, हुआ बुरा हाल

0
666
एक्ट्रेस अमृता खानविलकर (डिजाइन फोटो)

मुंबई। खतरों के खिलाड़ी 10 में अमृता खानविलकर शो के बाकी कंटेस्टेंट्स पर शुरूआत से ही भारी पड़ रही हैं। इस बीच शो ने एक नया प्रोमो वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अमृता बहुत मुश्किल टास्क करती हुई दिखाई दे रही हैं। वहीं इस टास्क के दौरान अमृता काफी रो भी रही हैं और बाकी के कंटेस्टेंट की आखें भी नम हो गई हैं।


इस नए प्रोमो में दिखाया गया है कि रोहित शेट्टी मोम से संबंधित एक टास्क लेकर आए हैं जो अमृता को दिया जाता है। टास्क के अनुसार अमृता को जमीन पर लेटना होगा और फिर उनके ऊपर गर्म मोम गिरेगी लेकिन टास्क पूरा होने तक अमृता को ये सब बर्दाश्त करना होगा।

Image result for अमृता खानविलकर

इस दौरान जब उनके शरीर पर गर्म मोम गिरने लगती है तो उन्हें काफी दर्द भी सहना पड़ता है और उनकी चीख निकल जाती है। अमृता को चीखते देख करिश्मा की आंखे नम हो जाती हैं।Image result for अमृता खानविलकर खतरो के खिलाड़ी गर्म मोम

वहीं, खतरों के खिलाड़ी की जर्नी के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा ‘मुझे लगता है कि अगर किसी एक्टर को खतरों के खिलाड़ी ऑफर होता है तो उसे वो जरूर करना चाहिए। क्योंकि ये लाइफ टाइम एक्सपीरियंस है। उन्होंने आगे कहा कि आप इस तरह का एक्सरपीरियंस पैसे खर्च करके भी नहीं पा सकते।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here