अमरावती हत्याकांड: पुलिस कमिश्नर आरती सिंह का बड़ा खुलासा, उमेश कोल्हे की हत्या के पीछे की वजह बताई

0
96
Umesh Kolhe Murder Update
Umesh Kolhe Murder Update

Umesh Kolhe Murder Update: अमरावती हत्याकांड में हर गुजरते दिन के साथ एक नया खुलासा हो रहा है। इस मामले में अब एक नया मोड़ सामने आया है। पुलिस कमिश्नर आरती सिंह ने इस मामले में खुलासा करते हुए बताया कि, “उमेश कोल्हे हत्याकांड के तार पैगंबर मोहम्मद विवाद से जुड़े हुए थे ये चीज उन्हें पहले से ही पता थी लेकिन केस की संवेदनशीलता को देखते हुए खुलासा नहीं किया था।”

पुलिस कमिश्नर आरती सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि हत्या करने वालों को 10-10 हजार रुपए और बाइक दी गई थी।

नूपुर शर्मा के बयान को समर्थन देने पर हुआ कत्ल

भारतीय जनता पार्टी (BJP) की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा ने पैगंबर मोहम्मद को लेकर एक टिप्पणी की थी, जिसके बाद से देश और दुनिया में बवाल मच गया था। उमेश कोल्हे ने नूपुर शर्मा के बयान को अपना समर्थन दिया था जिसके वजह से उनकी हत्या कर दी गई।

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने इस मामले की जांच स्थानीय पुलिस से NIA को सौंप दी। इसके पीछे की वजह थी कि स्थानीय बीजेपी के लोगों ने पुलिस पर हत्या के वास्तिवक कारणों को छिपाने की कोशिश करने का आरोप लगाया था।

हत्यारों को बाइक और पैसे दिए

अमरावती में उमेश कोल्हे (Umesh Kolhe Murder Update) की हत्या को बाइक पर सवार दो लोगों ने अंजाम दिया। जिस दौरान उमेश कोल्हे अपनी दुकान से अपने घर की तरफ वापस आ रहे थे, उस वक्त बाइक सवार दो लोगों ने उमेश कोल्हे की चाकुओं से गला रेतकर हत्या कर दी।

इस मामले में अबतक की जांच के बाद पता चला है कि हत्या के पीछे का मास्टरमाइंड इरफान शेख रहीम है। इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मास्टरमाइंड समेत 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि एक आरोपी की तलाश अब भी जारी है।

पुलिस ने मामले में खुलासा करते हुए बतायाकि इरफान शेख ने 5 हत्यारों को पैसे और बाइक दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here