ऋचा चड्ढा के गलवान ट्वीट पर अक्षय कुमार ने जताई नाराजगी, बोले- “सेना के प्रति एहसान फरामोश नहीं होना चाहिए, वो हैं तो हम हैं”

0
256
Akshay Kumar
Akshay Kumar

Bollywood Controversy: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा इन दिनों खबरों में बनी हुई है। गलवान मुद्दे पर ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल हुई थी, और उनके खिलाफ शिकायत भी करवाई गई। मामला हाईलाइट देखकर एक्ट्रेस ने मांफी मांग ली है। लेकिन इसके बाद भी मैटर गर्म है।

भले ही ऋचा ने अपने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया लेकिन इस पर मामला गर्म होता जा रहा है। अब बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार ने उनके ट्वीट पर नाराजगी जाहिर की है।

 

अक्षय कुमार ऋचा चड्ढा के वायरल हुए ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा-‘यह देखकर दुख हुआ। हमें कोई भी चीज हमारी भारतीय सेना के प्रति अकृतज्ञ (एहसान फरामोश) नहीं बना सकता। वो है तो आज हम हैं।’

बता दें कि उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट ने ट्वीट कर कहा था-‘हम अगर सरकार आदेश देती है तो हम PoK को वापस लेने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। हम सरकार की तरफ से आदेश का इंतजार कर रहे हैं। हम जल्द ही इस ऑपरेशन को पूरा करेंगे। इससे पहले कि पाकिस्तान सीजफायर का उल्लंघन करे, इधर से जवाब अलग होगा, जिसके बारे में वो इमैजिन भी नहीं कर सकते।’ उनके इसी ट्वीट पर ऋचा चड्ढा ने रिएक्ट करते हुए लिख दिया था कि ‘गलवान हाय बोल रहे हैं।’ ऋचा का यह ट्वीट तुरंत वायरल हो गया और लोगों ने जमकर इस ट्वीट पर गुस्सा जाहिर किया।

न्होंने अपने पोस्ट में लिखा-‘मेरी मंशा कभी भी किसी को भी अपमानित करने की नहीं रही। मुझे मेरे कहे तीन शब्दों के कारण विवाद में घसीटा गया। जाने-अनजाने मेरे द्वारा कहे गए शब्दों से अगर मेरे फौजी भाइयों की भावनाएं आहत हुई हों या ठेस पहुंची हो तो मैं माफी मांगती हूं। साथ ही मैं यह भी कहना चाहती हूं कि फौज में मेरा नानाजी भी रहे। मेरे मामाजी पैराट्रूपर थे। देशभक्ति मेरे खून में है। देश को बचाने के दौरान जब एक बेटा शहीद हो जाता है तो परिवार बुरी तरह प्रभावित होता है। अगर कोई फौजी घायल होता है तो भी कैसा प्रभाव पड़ता है, यह मैं अच्छी तरह जानती हूं। मेरे लिए भी यह एक भावनात्मक मुद्दा है।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here