Mainpuri Byelection 2022: मैनपुरी में शिवपाल का बड़ा बयान, ‘हमारा सहयोग लेते अखिलेश तो आज सीएम होते’, Video

0
280
Shivpal Singh Yadav
Shivpal Singh Yadav

Mainpuri Byelection 2022: उत्तर प्रदेश में हो रहे मैनपुरी उपचुनाव (Mainpuri Byelection) में हर दिन बड़े बयान सामने आ रहे हैं। शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) ने मैनपुरी चुनाव प्रचार में बड़ा बयान दिया है। शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि साल 2017 में धोखा हो गया। तब बीजेपी (BJP) ने हमारा फायदा उठाया।

बीजेपी ने हमारा फायदा उठाय़ा- शिवपाल

इसके बाद साल 2019 के चुनाव में भी बीजेपी (BJP) ने हमारा फायदा उठाया। लेकिन बीते विधानसभा चुनाव में अखिलेश हमारा सहयोग लेते तो समाजवादी (Samajwadi Party Government) की सरकार बन जाती और वह सीएम होते। परंतु अब परिवार एक है और कोई धोखा नहीं होगा।

जीतकर नेता जी को श्रद्धांजलि देंगे- शिवपाल यादव

हमें नेताजी को श्रद्धांजलि के रूप में डिंपल यादव (Dimple Yadav) को एतिहासिक जीत दिलानी है। जिसके लिए हम रात दिन मेहनत कर रहे हैं। शिवपाल सिंह यादव ने शनिवार को करहल विधानसभा क्षेत्र के ब्लॉक बरनाहल के गांव विनायकपुर और घिरोर ब्लॉक के कोसमा में जनसभाएं की।

बरनाहल की जनसभा में शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि वर्ष 2019 में मैनपुरी की जनता ने नेताजी मुलायम सिंह यादव को पांच साल के लिए चुना था। लेकिन समय को कौन टाल सकता है। नेताजी ने हर वर्ग हर जाति के लोगों की मदद की। बीजेपी के लोगों ने नेताजी के निधन के तीन महीने भी पूरे नहीं होने दिए और इतनी जल्दी चुनाव की घोषणा करा दी।

अगर चुनाव आयोग भी दबाव में कार्य करने लगे तो लोकतंत्र कहां रह जाएगा। अब हमें बेईमान और झूठे लोगों से मुकाबला करना है। उत्तर प्रदेश में करीब छह वर्ष से बीजेपी की सरकार है, परंतु एक भी वादा पूरा नहीं किया। भ्रष्टाचार चरम सीमा पर पहुंच गया है। किसानों की उपज का मूल्य तक नहीं मिल पा रहा है। किसान की खाद भी महंगी कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here