Airtel Postpaid Family Plan: एक रिचार्ज में चलेगा पूरी फैमिली का काम, Airtel ने लॉन्च किए नए प्लान्स, जानिए डिटेल्स…

0
439
Airtel Postpaid Family Plan: family will be done in one recharge prime news
Airtel Postpaid Family Plan: family will be done in one recharge prime news

Airtel Postpaid Family Plan: Airtel के पोर्टफोलियो में कई रिचार्ज के ऑप्शन दिए गए हैं। Airtel Postpaid Family Plan कंपनी ने हाल ही में प्लान्स में बदलाव करके नए फैमिली प्लान्स जोड़े हैं। प्लान्स में एक रिचार्ज में एक से ज्यादा कनेक्शन आप यूज कर सकते हैं। कंपनी ने साधारण और Black फैमिली प्लान्स दोनों जोड़ दिए हैं। आइए जानते हैं ऐसे रिचार्ज के साथ मिल रहे प्लान्स की डिटेल्स।

कंपनी ने रिचार्ज पोर्टफोलियो में कुछ बदलाव कर नए प्लान जोड़े हैं। कंपनी ने नए फैमिली प्लान्स को लॉन्च किया है, जो 105 से 320 GB तक के मंथली डेटा के साथ आते हैं। कंपनी नए प्लान्स के जरिए प्रीपेड कस्टमर्स को पोस्टपेड कनेक्शन लेने के लिए आकर्षित करना चाहती है। कंपनी ने अपने नए पोस्टपेड फैमिली प्लान्स की लिस्ट आधिकारिक वेबसाइट पर भी लाइव कर दी है।

599 रुपये का रिचार्ज प्लान ? Airtel Postpaid Family Plan

नए प्लान्स 599 रुपये से 1499 रुपये के Monthly रिचार्ज पर दिए हैं। इसी के अलावा यूजर्स को Black Family Plans का भी ऑप्शन दिया गया है। इस प्लान में यूजर्स को ऑप्शनस का बंडल मिलता है। जिसकी कीमत 799 रुपये से 2299 रुपये के बीच रखी है। कंपनी ने बताया कि नए प्लान्स के जरिए वह पोस्टपेड यूजर्स के बेस को स्ट्रांग करना चाहती है।

इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स को 75GB डेटा मिलेगा। 599 रुपये के रिचार्ज प्लान की बात करें तो इसमें 2 यूजर्स का काम चलेगा। इसी के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग, डेली 100 SMS और Amazon Prime का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। एडिशनल कनेक्शन को भी अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है।

1499 रुपये में क्या हैं प्लान्स?

इसमें यूजर्स को 200GB डेटा रोलओवर की सुविधा के साथ मिलता है। इसके अलावा डेली 100 SMS, अनलिमिटेड कॉलिंग और Amazon Prime का सब्सक्रिप्शन दिया है।

यूजर्स को Netflix और Disney+ Hotstar, Prime Video का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। ब्लैक फैमिली प्लान्स शुरुआत 799 रुपये से होती है। 998 रुपये में यूजर्स 2 पोस्टपेड कनेक्शन चला सकते हैं। वहीं 2299 रुपये में 4 पोस्टपेड यूजर्स काम कर सकते हैं। यूजर्स को फिक्स्ड लाइन के साथ DTH का ऑप्शन मिलता है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here