Ahmed Shehzad: पाक के स्टार बल्लेबाज का झलका दर्द, बोलें- मेरे सीनियर ने किया करियर प्रभावित

0
66

पाकिस्तान क्रिकेट टीम Pak Cricket Team में भी विवाद देखने को मिल रहा है. पाकिस्तान के स्टार बल्लेबाज अहमद शहजाद Ahmed Shehzad ने अपने ही देश के सीनियर खिलाड़ियों पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा है कि भारत में पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी MS Dhoni की वजह से ही विराट कोहली Virat Kohli ऊंचाइयों तक पहुंचे हैं. जबकि यहां पाकिस्तान में सीनियर खिलाड़ियों से किसी की सफलता ही बर्दाश्त नहीं होती है. सीनियर खिलाड़ी करियर को बर्बाद कर देते हैं.

पाक के स्टार बल्लेबाज हैं अहमद

दरअसल, पाकिस्तान में शहजाद की तुलना विराट कोहली से ही की जाती थी. 2016 में उन्हें और उमरान अकमल को टीम से बाहर कर दिया गया था. इस पर शहजाद ने दावा किया कि तब कोच रहे वकार यूनिस Waqar Yunis ने उन दोनों के खिलाफ पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड PCB को गलत रिपोर्ट दी थी.

कोच वकार पर लगाए गंभीर आरोप

दावे के मुताबिक, वकार ने रिपोर्ट में कहा था कि शहजाद और उमर को पाकिस्तान टीम में वापसी के लिए खुद को घरेलू क्रिकेट में साबित करना होगा. शहजाद अहमद वकार की इसी रिपोर्ट को अपने करियर को प्रभावित करने के लिए दोषी मानते हैं. यही वजह है कि उन्होंने कहा कि पाकिस्तान की सीनियर खिलाड़ियों को दुनिया में किसी की भी सफलता बर्दाश्त नहीं होती है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here