आगरा में मिले कोरोना वायरस के 19 नए केस, पॉजिटिव मरीजों में 5 जमाती शामिल

0
635
Agra: 19 new cases of corona virus

भारत में कोरोना वायरस को लेकर 21 दिनों का लॉकडाउन चल रहा है, लेकिन इस महामारी के पॉजिटिव केसों की संख्या लगातार बढ़ रही है. ताजा खबर उत्तर प्रदेश के आगरा से है,जहां कोरोना का धमाका हुआ है.

जनाकारी के मुताबिक, एक साथ कोरोना जांच में आए नए 19 कोरोना पॉजिटिव केस मिलने में से मरीजों की संख्या में बड़ा उछाल आ गया है. अब कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 84 पहुंच गई है. जबकि कोरोना पॉजिटिव केसों की संख्या कल तक 65 थी . बता दें कि आज पॉजिटिव मरीजों में 5 जमाती, और 6 पारस अस्पताल से संबंध रखते हैं.

दरअसल, आगरा में 84 मरीजों में आधे से ज्यादा  यानी कि 43 जमाती हैं. वहीं 84 मरीजो में से सिर्फ 8 अब तक ठीक हुए हैं, एक बुजुर्ग महिला की मौत हो चुकी है. जबकि आगरा में अभी भी 75 कोरोना वायरस से संक्रमित हैं. सभी को क्वारंटाइन किया गया है.

प्रशासन पॉजिटिव आए मरीजों और उनके आसपास के लोगों पर नजर बनाए है. आगरा में 22 हॉटस्पॉट इलाके पूरी तरह सील किये गए हैं. आगरा में कोरोना से संक्रमित मरीजों का ग्राफ तेजी  बढ़ रहा है. पारस अस्पताल से लिये गए सैंपल में से 6 पॉजिटिव निकले. हालांकि, प्रशासन पूरी तरह से कोरोना की समस्या से लड़ रहा है. लेकिन तमाम कोशिशों के बाद भी कोरोना संक्रमण का खतरा नहीं रुक रहा है.

आगरा का पारस अस्पताल प्राशाशन के लिए बड़ा चैलेंज बन गया है. कोरोना महामारी से बढ़ रही मुश्किलों को लेकर प्रशासन ने घर  में सुरक्षित रहने की अपील की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here