पटना में तेजस्वी यादव से आदित्य ठाकरे ने की मुलाकात, कही ये बात, पढें

0
170
Aditya Thackeray met Tejashwi Yadav in Patna_PRIME
Aditya Thackeray met Tejashwi Yadav in Patna

महाराष्ट्र विधानसभा के नेता आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) ने आज बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) से पटना में उनके घर पर पहुंचकर मुलाकात की।

आदित्य ठाकरे के साथ शिवसेना के उद्धव ठाकरे गुट के नेता अनिल देसाई और प्रियंका चतुर्वेदी भी तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) से मिलने के लिए पहुंचे। महाराष्ट्र और बिहार के इन दोनों नेताओं की यह शिष्टाचार भेंट थी। इस मुलाकात के बाद आदित्य ठाकरे तेजस्वी यादव के साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलने के लिए पहुंचे।

राबड़ी आवास में मुलाकात और बैठक के दौरान शिवसेना की महिला नेता प्रियंका चतुर्वेदी (Priyanka Chaturvedi) और अनिल देसाई भी मौजूद रहे। इसके बाद, आदित्य ठाकरे और तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलने एक अणे मार्ग गए।

बिहार में सियासी बदलाव होने और महागठबंधन की सरकार बनने के बाद से लगातार राजनीतिक हलचल बढ़ी हुई है। लगातार देश के कई बड़े नेता बिहार के दौरा पर आ रहे हैं।

सियासी जानकारों के मुताबिक प्रदेश के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) से मुलाकात के लिए आदित्य ठाकरे विशेष रूप से पटना आए हैं। दोनों नेताओं के बीच विपक्षी एकता के संदर्भ में बातचीत हुई होगी।

मुलाकात से पहले आदित्य ने कहा कि तेजस्वी यादव मेरी उम्र के हैं। हम हमेशा से फोन पर बात करते रहे हैं। जब हम सरकार में थे, तब भी उनसे बात होती थी। जब वह विपक्ष में थे, तब भी हमारी बातचीत जारी थी। आज हम पहली बार मिलेंगे। हम पर्यावरण, उद्योग, जलवायु संकट सहित अच्छे काम के बारे में चर्चा करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here