क्लीन शेव और यूनिफॉर्म में दिखे आमिर खान, तस्वीर हुई वायरल

0
449
फैन के साथ आमिर खान

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर आमिर खा की अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर उनके फैंस काफी उत्साहित दिख रहे हैं। फिल्म में आमिर खान के किरदार को लेकर कई तरह की अटकलें भी लगाई जा रही हैं। इसको लेकर आमिर खान ने सेट से कई तस्वीरें भी वायरल की हैं। इसी को लेकर आमिर खान की फैन के साथ एक तस्वीर काफी वायरल हो रही हैं।


इस तस्वीर में आमिर खान ने एक यूनिफॉर्म पहना हुआ है और क्लीन शेव में दिखाई दे रहे हैं। इससे पहले भी आमिर खान ने अपने लंबे बालों वाली एक तस्वीर शेयर की थी। उस तस्वीर में आमिर के लुक को काफी पॉपुलैरिटी मिल रही थी। आपको बता दें कि आमिर की यूनिफॉर्म वाली इस वायरल तस्वीर भी एक अलग ही कहानी बयां कर रही है।

आपको बता दें कि आमिर खान लाल सिंह चड्ढा के लिए कुछ हटकर करने की कोशिश कर रहे हैं। इस बात का अंदाजा उस समय लग गया था जब फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया गया था। पोस्टर में आमिर एक सरदार के लुक में नजर आ रहे हैं। उन्होंने एक पगड़ी बांध रखी है। फिल्म के पोस्टर में आमिर का लुक उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

. First look #KareenaKapoor dalam film #LaalSinghChaddha yang akan rilis akhir tahun ini. 😍😘 . #Repost from @_aamirkhan ・・・ पा लेने की बेचैनी, और खो देने का डर… बस इतना सा है, ज़िंदगी का सफर। #HappyValentinesDay Kareena. I wish I could romance you in every film… comes naturally to me 😉 Love. a. . . . #AamirKhan #AamirKhanFansClub #AamirKhanPlanet #AamirKhanMovies #AamirKhanLove #AamirKhanIndonesia #Dangal #PK #3Idiots #Bollywood #Movie #Film #infiashowbiz #infofilm #indozonemovie #potonganfilm #catatanfilm #zeebioskop #mvpfilms #AamirKhanFansClubIndonesia #BollywoodManiaClubIndonesia #ZonaBollywood #AreaBollywood #DuniaBollywood #FaktaBollywood #BollywoodIndonesia

A post shared by Aamir Khan Fanpage Indonesia (@akfpi) on

आपको बता दें कि फिल्म का टीजर तो अभी तक रिलीज नहीं किया गया है लेकिन फिल्म की चर्चाएं काफी हो रही है।
इस फिल्म को लेकर आमिर के फैंस काफी उत्साहित दिखाई दे रहे हैं और फिल्म के आने का काफी इंतजार भी कर रहे हैं। आपको बता दें लाल सिंह चड्ढा 1994 में आई फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिन्दी रीमेक है। फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन कर रहे हैं। फिल्म में आमिर खान के साथ करीना कपूर खान भी दिखाई देंगी। दोनों ने इससे पहले 3 इडियट्स में एक साथ काम किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here