रफ्तार का कहर: डीटीसी बस ने रेल लाइट जंप कर 4 को रौंदा, एक की हालत गंभीर

डीटीसी की तेज रफ्तार एक एसी बस ने सागरपुर चौक पर रेड लाइट जंप करके कार और स्कूटर समेत कई गाड़ियों को टक्कर मार दी।

0
865
डीटीसी बस ने 4 को कुचला, एक की हालत गंभीर

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी के वेस्ट दिल्ली के मायापुरी थाना  इलाके के पंखा रोड स्थित अग्रवाल रेस्टोरेंट सागरपुर के नजदीक DTC की रेड लाइन बस  ने कई टू व्हीलर्स  को कुचल दिया। जिसमें 4 लोग घायल हो गए। घायलों को हरिनगर के दिन दयाल उपाध्याय हॉस्पिटल ले जाया गया।

इस हादसे में बस के नीचे स्कूटी और बाइक फंस गई। इसके बाद लोगों की भीड़ पुलिस के साथ पहुंची। लोगों ने यह कहना शुरू कर दिया की घायलों में से 2 की मौत हो गई है, लेकिन पुलिस ने साफ किया कि 4 घायल है, जिनमें से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

ये भी पढ़ें: दिल्ली-एनसीआर में रहने वाले हो जाएं सावधान, हवाओं में घुलने वाला है जहर

स्पॉट पर मौजूद लोगों के अनुसार दिल्ली कैंट से उत्तम नगर की तरफ जा रही बस ने 2 बाइक और एक स्कूटी को चपेट में ले लिया। बस को छोड़कर ड्राइवर और कंडक्टर भागने लगे। यह रेड लाइन बस आउटर मुद्रिका रूट पर चलती है। घायल में से एक सुमित की हालत सीरियस है। डीसीपी दीपक पुरोहित के अनुसार ड्राइवर अनिल को पकड़ लिया गया है।

ड्राइवर ने पहले एक स्कूटी को टक्कर मारी। इसके बाद दो बाइकों को टक्कर मारते हुए बस आगे बढ़ी। ड्राइवर ने उसके बाद बस को किसी तरह रोका। हादसे में दोनों बाइक व स्कूटी पर सवार चार लोग जख्मी हो गए। घायलों में सुमित व एक अन्य युवक की हालत नाजुक बताई जा रही है। इधर हादसे की सूचना मिलते ही तीनों थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई।

ये भी पढ़ें: ऑटो रिक्शा चालक का कटा 18 हजार रुपये का चालान तो पी ली फिनाइल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here