Azim Mansoori Wedding : 3 फीट के अजीम मंसूरी को मिली ‘सपनों की रानी’, बैंड-बाजा-बरात लेकर पहुंचे हापुड़, देखें वीडियो

0
96
Azim Mansoori Married To Bushra
Azim Mansoori Married To Bushra

Azim Mansoori Wedding News : आज का दिन शामली के कैराना में रहने वाले 3 फीट के अजीम मंसूरी के लिए काफी खास है, क्योंकि आज अजीम शामली जिले के कैराना से हापुड़ अपनी बारात लेकर पहुंच चुके हैं और उनका सालों पुराना सपना पूरा हो गया है, उनको अपने सपनों की रानी भी मिल गई है। अजीम का निकाह हापुड़ की रहने वाली बुशरा से हुआ है, बुशरा की हाइट भी 3 फीट है। इस शादी को लेकर दोनों परिवार बेहद खुश हैं अजीम अपनी बरात लेकर हापुड़ के मोहल्ला मजीदपूरा पहुंचे जहां उनका जोरदार स्वागत भी किया गया और बड़ी संख्या में लोग अजीम को देखने के लिए वहां पहुंचे,अजीम के साथ लोग सेल्फी लेते हुए नजर आए हैं ।

शादी के लिए लिखा था CM योगी और अखिलेश यादव को खत

दरअसल, शामली जिले के कैराना के मोहल्ला जोड़वा कुआं निवासी हाजी नसीम मंसूरी के सबसे बड़े बेटे 3 फीट के अजीम को एक सपनों की रानी की तलाश थी, और कई साल पहले वह काफी चर्चाओं में भी आए थे, अजीम लगातार अपने रिश्त के लिए गुहार भी लगा रहे थे, ऐसे में उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ और पूर्व सीएम अखिलेश यादव से लेकर मुलायम सिंह यादव तक उन्होंने मिलकर गुहार लगाई थी, मगर इसके बाद भी उसे अपने सपनों की रानी की तलाश थी। जिसके बाद अजीम की वीडियो पिछले साल सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी और वह काफी सुर्खियों में आ गए थे ।

3 फीट की बुशरा के साथ हुआ निकाह

मजीदपुरा के सभासद हाजी अय्यूब और उनके मित्र शाहिद मंसूरी बताते हैं कि प्रसारित वीडियो को देखकर उनके तो मन में बुशरा और अजीम के निकाह का ख्याल आया इस निकाह के लिए बुशरा के परिजन ने अपनी रजामंदी दे दी। जिसके बाद दोनों की मंगनी और सगाई की रस्में पूरी हुई थी, बुशरा के पिता मजीदपुरा के रहने वाले जलालुद्दीन पेशे से कबाडी है, पत्नी मोमीना कामकार है, उसकी छोटी बहन सोफिया और भाई सोहेल है। ऐसे में आज अजीम अपनी बारात लेकर बुशरा के घर पहुंच चुके हैं, अजीम के पहुंचते ही मजीदपुरा में लोगों की भीड़ लग गई और लोग उनके साथ सेल्फी लेने लगे, ऐसे में अब उनका निकाह हो चुका है और उनका यह सपना पूरा हो गया है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here