फैमिली के साथ शाहरुख़ खान ने देखी पठान, मध्य प्रदेश के स्पीकर का चैलेंज किया पूरा

फैमिली के साथ शाहरुख़ खान ने देखी पठान

0
459

बादशाह की फिल्म पठान(Pathan) 25 जनवरी को आपके नज़दीकी सिनेमा घरों में रिलीज़ हो जाएगी। लेकिन इस फिल्म का गण बेशर्म रंग जैसे ही रिलीज़ हुआ दीपिका पादुकोण(Dipika Padukon) की बिकिनी को लेकर बवाल शुरू हो गया. जिसके बाद जैसे ही इसका टीज़र रिलीज़ हुआ उसपर भी पठान को बॉयकॉट(Boycott Pathan) करने की बात की जाने लगी. और यह विवाद अब खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है।

बेटा, बेटी और पत्नी के साथ फिल्म देखने पहुंचे किंग खान

पठान के रिलीज़ होने से पहले ही शाहरुख़ खान यशराज फिल्म के ऑफिस में पत्नी गौरी खान, सुहाना खान, और बेटे आर्यन खान के साथ फिल्म देखने पहुँच गए. जहाँ उन्हें यशराज फिल्म के ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया। सोमवार को किंग खान स्क्रीनिंग के दौरान फैमिली के साथ ऑफिस के बाहर स्पॉट हुए।

कुछ समय पहले मध्य प्रदेश के स्पीकर गिरीश गौतम ने एसआरके को चैलेंज किया था कि वो अपनी बेटी के साथ पहले पठान फिल्म देखें। जवाब में शाहरुख सिर्फ सुहाना के साथ ही बल्कि पूरी फैमिली के साथ फिल्म देखने पहुंचे। इस दौरान किंग खान क्रीम टी-शर्ट और ब्लू पैंट में दिखाई दिए। वहीं आर्यन भी अपने पापा की तरह व्हाइट टी-शर्ट में नजर आए। उनकी बेटी सुहाना इस दौरान ऑफ व्हाइट हुडी में दिखाई दीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here