लुटेरी दुल्हन निकली एड्स पीड़िता,गिरोह बनाकर करती थी युवाओँ से ठगी ,ऐसे हुआ खुलासा

0
373

चंडीगढ़. शादी करके दुल्हन बनकर सारी रस्में निभाती हैं। सात जन्मों तक साथ निभाने का वचन लेती हैं। फिर ससुराल आती हैं, मगर शादी के महज 1 हफ्ते बाद ही दूल्हे को लूट कर चली जाती है । ये चौकाने वाला मामला
पंजाब के पटिया जिले में पुलिस ने 8 शादियां करके ससुराल पक्ष से गहने और कैश लेकर भागने वाली लुटेरी दुल्हन सहित 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. लुटेरी दुल्हन को लेकर हुए खुलासे ने दूल्हों से लेकर पुलिस तक के होश उड़ा दिए हैं.

एक हफ्ते पहले पकड़ी गई इस लुटेरी दुल्हन का पुलिस ने HIV टेस्ट कराया था. आरोपी महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव निकली है. अब पुलिस उससे शादी करने वाले सभी दूल्हों का टेस्ट कराने जा रही है.

बता दें कि युवती अपने 3 साथियों के साथ गिरोह बनाकर युवकों को फंसाती थी. शादी के बाद युवती मारपीट और दहेज मांगने के आरोप लगाकर झगड़ा करती थी और फिर पंचायत बुला लेती थी. राजीनामे के बाद में वह मौका पाकर ससुराल परिवार के गहने और कैश लेकर भाग निकलती थी. इस काम में उसकी मां भी साथ देती थी. ठगे गए 8 में से 3 दूल्हे हरियाणा के हैं. पटियाला के जुलका इलाके में 9वें दूल्हे की तलाश के वक्त वह पकड़ी गई. जहां भी उसने शादी की, वहां सुहागरात के बाद एक हफ्ते रहकर आई. ऐसे में उसके द्वारा ठगे गए दूल्हों पर भी एड्स का खतरा मंडरा रहा है.

आरोपी महिला की उम्र 30 साल
आरोपी महिला हरियाणा के कैथल जिले की रहने वाली है और उसकी उम्र 30 साल है. आरोपी महिला की असली शादी 2010 में पटियाला में हुई थी, जिससे उसे तीन बच्चे हुए. उनकी उम्र अब 7 से 9 साल के बीच है. इसके बाद अचानक उसका पति गायब हो गया. इस दुल्हन ने पति से तलाक भी नहीं लिया. चार साल पहले उसने लुटेरी दुल्हन का धंधा शुरू किया, जिसके बाद पंजाब व हरियाणा में कुंवारे, तलाकशुदा या विधुर मर्दों को फंसाकर ठगी करने लगी.

यह लुटेरी दुल्‍हन 8 शादियां करने के बाद 9वीं शादी करने की तैयारी कर रही थी. इसके लिए वह अपने गिरोह के सदस्‍यों के साथ देवीगढ़ पहुंची थी. वहां पर ये सभी जुल्का थाना पुलिस के चंगुल में फंस गए. पांच दिन पहले पकड़े गए इस गिरोह से पूछताछ के बाद पता चला कि आरोपितों ने पंजाब के अलावा हरियाणा में नेटवर्क फैला रखा था. वहां वे तलाकशुदा व 30 से 40 साल की आयु वाले कुंवारे लोगों को तलाशते थे.

Also read : Hamirpur: दबंग लेखपाल ने की महिला मेंबर की बेरहमी से पिटाई, जानें क्या है मामला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here