गदर 2 का पोस्टर रिलीज, फैंस में काफी एक्साइटमेंट…..

0
408
film गदर 2
Sunny Deol को Screen पर देखने के लिए हो जाए तैयार

गदर 2: Sunny Deol को Screen पर देखने के लिए हो जाए तैयार अब इंतजार हुआ खत्म अगस्त (august) में रिलीज (release) होने जा रही है गदर 2 फिल्म का पोस्टर (poster) रिलीज (release) हो गया है पोस्टर (poster)  फैंस (Fans) में काफी एक्साइटमेंट (excitement) बढा रहा है, क्योंकि पोस्टर (poster) में सनी देओल (Sunny Deol) हाथ में हथौड़ा लिए नजर आ रहे है इस पोस्टर (poster)  में उनका अग्रेशन वाला लुक दिखाई दें रहा है, सनी देओल इसी लुक के लिए जाने जाते हैं.

ये भी पढ़ें…. अमेरिका के बाद ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ने किया ‘BBC Documentary’ पर पीएम मोदी का बचाव..

फिल्म (Film) के पोस्टर (poster) पर ‘हिंदुस्तान जिंदाबाद’ कैप्शन (caption) लिखा गया है पोस्टर पर सनी देओल वैसे ही गुस्सा में दिख रहे है जैसा आपने पहली गदर में देखा था.

आज ही फिल्म (Film) के पोस्टर (poster)  को रिलीज (release) करने का मकसद ये है कि आज से अच्छा दिन इस फिल्म को प्रमोट करने के लिए नही हो सकता क्योंकि आज गणतंत्र दिवस (Republic day) है और फिल्म (Film) के पोस्टर पर भी हिंदुस्तान जिंदाबाद था, हिंदुस्तान जिंदाबाद है, हिंदुस्तान जिंदाबाद रहेगा लिखा है.

आपको बता दें कि गणतंत्र दिवस (Republic day) पर पोस्टर (poster)  को रिलीज किया गया (release) और स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) के अवसर पर फिल्म रिलीज (release) की जाएगी, फैंस (Fans) का भी पोस्टर (poster)  को अच्छा रिसपॉन्स (response) मिल रहा है.

गदर फिल्म (Film) का निर्देशन (Directing) अनिल शर्मा (Anil Sharma) कर रहे है सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Amisha Patel) पहले की तरह ही लीड (lead) रोल (role) में दिखाई देंगे, और इस फिल्म में आपको उत्कर्ष शर्मा (Utkarsh Sharma) देखने को मिलेंगे. पहली फिल्म (Film)  का नाम ‘गदरः एक प्रेम कथा’ था जो कि 2001 में रिलीज (release) की गई थी, फिल्म (Film) ने कमाई तो रिकॉर्ड (record) तोड़ की थी साथ ही इस फिल्म (Film) ने लोगों के दिल में अपनी जगह बनाई थी. और आज भी लोग इस फिल्म को काफी पसंद करते है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here