गाजीपुर में महिलाओं के साथ बर्बरता, लाठी-डंडो से की महिला की पीटाई

0
89
महिला को पीटते बदमाश

पुरुष प्रधान देश में ये तस्वीरें को देखकर आपको खुद पर शर्म आ सकती है. का शर्मसार करने वाला मामला गाजीपुर का है. जहां महिलाओं के साथ किसा तरह से दरिदगी की जा रही है. लाठी डंडो से इस कदर बेरहमी से पिटा गया कि महिला लहुलुहान हो गई दबंगों का हाथ में जो आया उससे महिलाओं को पीटने लगे यहां तक की दबंगों ने महिलाओं को कपड़े भी फाड़ दिए.

दरअसल जलालाबाद ग्राम पंचायत के सुल्तानपुर मौजा निवासी कृष्ण कुमार यादव ने कुछ साल पहले गांव के ही राजेंद्र राजभर से साढ़े तीन बीघा जमीन रजिस्ट्री कराई थी. रजिस्ट्री के बाद किसी कारण के चलते दाखिल खारिज नहीं हो पाया. इसी बीच राजेंद्र की मौत हो गई. उनकी मौत के बाद पुत्र मनोज राजभर जमीन पर खेती करने लगा. आरोप है कृष्ण कुमार लाठी-डंडे से लैस होकर कुछ लोगों के साथ जमीन पर कब्जा करने पहुंच गया. इसकी जानकारी जब मनोज के घर की महिलाओं को हुई तो वह एकजुट होकर वहां पहुंचीं और विरोध करने लगीं. जिस पर आरोपियों ने लाठी-डंडे से पीटकर महिलाओं को घायल कर दिया.

सूचना पर मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है.. आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस विभाग की मानें तो उसने वीडियो में दबंग, महिलाओं को लाठी-डंडे से पीटते नजर आ रहे कई लोगों को हिरासत में ले लिया है. लेकिन बड़ा सवाल उठता है कि क्या इन दबंगों को कानून का जरा सा भी डर नहीं है. क्योंकि जिस तरह इन दबंगों ने सरेआम महिलाओं के पिटाई की. इससे महिला सुरक्षा पर बड़े सवाल खड़े होते हैं. अब देखने वाली बात होगी कि पुलिस आगे क्या कार्रवाई करती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here