West Bengal: TMC विधायक ने दी BJP के वोटरों को खुली धमकी

0
415
TMC MLA threatens BJP voters
West Bengal: TMC विधायक ने दी BJP के वोटरों को खुली धमकी

West Bengal: बीरभूम की हिंसा के बाद से ही पश्चिम बंगाल में राजनीति गरमाई हुई है। लगातार राजनीतिक हिंसा की तस्वीरें बंगाल से निकल कर आ रही हैं। स्थिति इतनी तनावपूर्ण है कि विधानसभा में विधायकों के हाथापाई देखने को भी मिली। इसी कड़ी में ताजा तस्वीरें तृणमूल विधायक नरेंद्रनाथ चक्रवर्ती की हैं। नरेंद्रनाथ चक्रवर्ती (TMC MLA Narendranath Chakraborty) बर्धमान जिले के पांडवेश्वर से तृणमूल विधायक हैं और अपने विवादित बयान के कारण उन्होंने बंगाल की गरमाई राजनीति में घी डालने का काम किया है।

कार्यकर्ता सम्मेलन में TMC MLA ने दी धमकी

कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल हुए विधायक नरेंद्रनाथ चक्रवर्ती ने बीजेपी (BJP) पर निशाना साधते हुए एक विवादित बयान दिया और BJP के वोटर्स को खुली धमकी दी है। लाउदोहा ब्लॉक में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक के दौरान का मामला है जब विधायक नरेंद्रनाथ ने कट्टर बीजेपी वोटरों को बाहन न निकलने की हिदायत दी। नरेंद्रनाथ ने कहा कि कट्टर भाजपा समर्थकों को डराएं -धमकाएं, और वोट देने जाने से रोकें, अगर वो लोग वोट देने जाएंगे तो उसके बाद वो लोग कहां रहेंगे खुद तय कर लें और अगर वो वोट देने नहीं जाएंगे तो हम समझेंगे कि वो हमारे समर्थक हैं।

‘विधायक के खिलाफ चुनाव आयोग एक्शन ले’

बीजेपी आइटी (IT) सेल के चीफ अमित मालवीय ने TMC विधायक नरेंद्रनाथ चक्रवर्ती (TMC MLA Narendranath Chakraborty) के वीडियो को ट्वीट के जरिए साझा करते हुए चुनाव आयोग से एक्शन लेने की मांग की। अमित मालवीय ने अपने ट्वीट में सीएम ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) की भी आलोचना की है और ऐसे विधायकों को संरक्षण देने का आरोप लगाया है।

‘विधायक जी जानते हैं कि वो हार जाएंगे’

TMC विधायक नरेंद्रनाथ चक्रवर्ती के धमकी पर बंगाल भाजपा के नेता जितेंद्र तिवारी ने पलटवार करते हुए कहा कि विधायक जी समझ गए हैं कि BJP के लोग वोट देंगे तो विधायक जी की हार पक्की है, इसलिए उन्होंने इस तरह से धमकी दी है। ऐसी धमकी नहीं दी होती तो अच्छा रहता। BJP नेता जितेंद्र तिवारी ने कहा कि वो तो अनुव्रत मंडल के शिष्य हैं और हो सकता है कि कुछ दिन बाद अनुब्रत मंडल जेल में होंगे, तो जेल में लूडो खेलने के लिए दो-तीन लोगों की जरूरत होगी, तो ये मुमकिन है कि ये जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here