दिवाली के मद्देनजर CM योगी ने दिए सख्त निर्देश, सड़क किनारे मीट की दुकानों पर लगाई रोक

दिवाली के मद्देनजर उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने कई ताबड़तोड़ निर्देश जारी किए गए हैं। योगी सरकार के आदेशानुसार दिवाली के दौरान सड़क पर स्थित मीट की दुकानों पर रोक लगा दी गई है।

0
697

लखनऊ: दिवाली के मद्देनजर उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने कई ताबड़तोड़ निर्देश जारी किए गए हैं। योगी सरकार के आदेशानुसार दिवाली के दौरान सड़क पर स्थित मीट की दुकानों पर रोक लगा दी गई है।  इसके साथ ही अगर कोई जुआ खेलता हुआ दिखाई दिया तो उस पर भी कड़ी कार्रवाई की जाएगी। सरकार की ओर से पुलिसकर्मियों को भी सख्ती बरतने के आदेश दिए गए हैं।

योगी सरकार की ओर से दिए गए आदेश के अनुसार पुलिस वालों को सख्ती बरतते हुए हाथों में मोबाइल नहीं डंडे होने चाहिए और अगर पुलिसकर्मियों के हाथ में डंडे की जगह मोबाइल दिखा तो DM/SP कार्रवाई होगी। इसके साथ ही जुआ खेलने पर रासुका लगाने का आदेश दिया गया है।

बता दें कि सूबे के मुखिया सीएम योगी आदित्यनाथ ने दिवाली के मद्देनजर सभी जिलों के डीएम, IG, कमिश्नर, और DIG के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की और सुरक्षा व्यवस्था के बारे में जानकारी ली। इस दौरान सीएम योगी ने अधिकारियों को कड़े निर्देश दिए।

इसके साथ ही 1990 से लेकर 2018 के बीच आतंकी घटनाओं में लिप्त रहे व्यक्तियों की जानकारी जुटाकर उनपर कार्रवाई करने के आदेश दिए गए हैं। अधिकारियों को आदेश दिए गए हैं कि अगर इस तरह के व्यक्ति जेल से बाहर हैं, तो उनपर तुरंत कार्रवाई कर उन्हें जेल भेजा जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here