शुभेंदु ने जानकीनाथ मंदिर में की पूजा, नामांकन से पहले लिया आर्शीवाद

पश्चिम बंगाल के नंदीग्राम में बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी Shubhenduआज नामांकन दाखिल थोड़ी देर में करने जा रहे है।

0
353
Suvendu Adhikari
पश्चिम बंगाल के नंदीग्राम में बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी Shubhenduआज नामांकन दाखिल थोड़ी देर में करने जा रहे है।

West Bengal: पश्चिम बंगाल के नंदीग्राम में बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी (Suvendu Adhikari) आज नामांकन दाखिल थोड़ी देर में करने जा रहे है। शुभेंदु अधिकारी के नामांकन के दौरान केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी, धर्मेंद्र प्रधान, बाबुल सुप्रीओ मौजूद रहेंगे। मिथुन चक्रवर्ती के भी रहने की संभावना है। नामांकन भरने से पहले नंदीग्राम के सिंहवाहिनी मंदिर में बीजेपी नेता शुवेंदु अधिकारी (Suvendu Adhikari) ने पूजा अर्चना की। 

भगवद गीता का ई-बुक वर्जन लॉन्च, PM Modi ने युवाओं से कही ये बात

बता दें नंदीग्राम सीट को शुवेंदु अधिकारी (Suvendu Adhikari) का गढ़ माना जाता है। 2016 में इस सीट से चुनाव जीतकर ममता बनर्जी वाली सरकार में मंत्री बने थे। हालांकि पिछले साल शुवेंदु ने टीएमसी से इस्तीफा दे दिया था और बीजेपी में शामिल हो गए थे। अधिकारी ने हाल ही में दावा किया था कि वे ममता बनर्जी को 50 हजार से अधिक वोटों से हराएंगे। 

BJP में शामिल हुए मिथुन, बिग्रेड परेड ग्राउंड में लहराया झंडा

टीएमसी का घोषणापत्र जारी हो सकता है

दरअसल, 14 मार्च को टीएमसी का घोषणापत्र जारी (Bengal Election 2021) हो सकता है। बता दें कि टीएमसी कल अपना चुनावी घोषणापत्र जारी करने वाली थी लेकिन ममता बनर्जी पर हुए हमले के बाद इसे टाल दिया गया। 

देश से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें National News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here