महाराष्ट्र के सियासी संकट पर शिवराज की कमलनाथ पर चुटकी, कहा- जो अपना….

0
33
Maharashtra Political Crisis

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस के पर्यवेक्षक कमलनाथ पर चुटकी ली है। महाराष्ट्र में जारी सियासी संकट (Political Crisis of Maharashtra) के बीच कांग्रेस पार्टी ने कमलनाथ को पार्टी का पर्यवेक्षक बनाकर भेजा है।

जो न बचा पाया खुद की सरकार, वो बचाएगा चुप कराएग महाराष्ट्र की रार

बुधवार को कमलनाथ ने कांग्रेस के विधायकों के साथ बैठक की। साथ ही सीएम उद्धव ठाकरे से भी फोन पर बात की। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार को उज्जैन के एक कार्यक्रम के दौरान कहा, कांग्रेस ने कमलनाथ को सरकार बचाने के लिए महाराष्ट्र (Political Crisis of Maharashtra) भेजा है। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि जो मध्यप्रदेश में अपनी सरकार नहीं बचा पाया, वो महाराष्ट्र जाकर सरकार बचाएगा।

अंतिम सांसे गिन रही है कांग्रेस

ये कांग्रेस कभी खुद का भला नहीं कर पाई है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस खुद अंतिम सांसे गिन रही है। और पार्टी के सबसे बड़े नेता ईडी के चक्कर लगा रहे हैं।

पार्टी के बड़े नेता लगा रहे हैं ED के चक्कर

शिवराज राहुल गांधी की तरफ इशारा कर रहे हैं। राहुल गांधी से नेशनल हेराल्ड मामले में ईडी पूछताछ कर रही है। अबतक राहुल गांधी से ईडी पांचवें राउंड की पूछताछ कर चुकी है।

MVA पर मंडरा रहे हैं संकट के बादल

शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे की बगावत के बाद से ही महाराष्ट्र की सत्ताधारी पार्टी पर खतरे के बादल मंडरा रहे हैं। शिंदे शिवसेना के करीब 35 विधायकों के साथ गोवाहाटी के होटल रेडिसन में मौजूद हैं।

असम बीजेपी शासित राज्य है।

शिवसेना और हिंदुत्व एक साथ

उधर महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने बुधवरा को फेसबुक लाइव के जारिए संबोधन किया था। उन्होंने अपने स्वास्थ्य से लेकर लोगों से न मिल पाने की वजह बताई। साथ ही कहा कि हिंदुत्व और शिवसेना एक दूसरे से जुड़े हैं। उन्होंने कहा कि अगर कोई शिवसैनिक चाहता है कि वो सीएम पद पर न रहें, तो वो त्याग पत्र देने के लिए भी तैयार हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here