LJP में खटपट जारी, NDA में सीटों के बंटवारे की घोषणा संभव

बिहार विधानसभा चुनाव की उठापटक थमने का नाम नही ले रही है। सीट बंटवारे को रोष देखने को मिल रहा है।

0
167
Seat sharing in Bihar Election
बिहार विधानसभा चुनाव की उठापटक थमने का नाम नही ले रही है। सीट बंटवारे को रोष देखने को मिल रहा है।

Bihar: बिहार विधानसभा चुनाव की उठापटक थमने का नाम नही ले रही है। सीट बंटवारे (Seat sharing in Bihar Election) को लेकर अब भी अंदरुनी रोष देखने को मिल रहा है। यही वजह है एनडीए अब तक सीट शेयरिंग की घोषणा तक नहीं कर पाई है। जबकि विपक्षी महागठबंधन ने अपने साझीदारों के साथ सीट पर सीट शेयरिंग (Seat sharing in Bihar Election) की घोषणा कर दी है।

अहम बैठक की पूर्व घोषित कार्यक्रम से पहले ट्वीट कर पीएम नरेंद्र मोदी की प्रशंसा करने वाले चिराग पासवान ने 143 सीटों (Seat sharing in Bihar Election) पर चुनाव लड़ने के बारे में संकेत दिए। चिराग ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मुझे पीएम के साथ एक सांसद (Seat sharing in Bihar Election) के रूप में काम करने का अवसर मिला है, जो अपने कुशल नेतृत्व के लिए दुनिया भर में जाने जाते हैं। 

लोजपा संसदीय दल की बैठक आज, पासवान कर सकते है बड़ा ऐलान

पीएम ने दुनिया में भारत का झंडा ऊंचा रखा है और आम लोगों के जीवन में सुधार के लिए कई कदम उठाए हैं। चिराग ने सभी से बिहार के गौरव को बहाल (Seat sharing in Bihar Election) करने के लिए काम करने के लिए आशीर्वाद मांगा ताकि सभी लोजपा उम्मीदवार पीएम के हाथों को मजबूत कर सकें। बता दे कि संसदीय बोर्ड की बैठक (Seat sharing in Bihar Election) एक छोटी सूचना पर भी आयोजित की जा सकती है। 

तारीखों का हुआ ऐलान, तीन फेज में वोटिंग, 10 नवंबर को आएंगे नतीजे

बीते कुछ दिनों में चिराग ने भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की है, लेकिन बावजूद भी सीट शेयरिंग (Seat sharing in Bihar Election) को लेकर घमासान जारी है। हालांकि एलजेपी सूत्रों ने बताया यह ज्ञात नहीं है कि बैठक कब होगी। वहीं कुछ लोजपा नेताओं ने नाम न छापने की शर्त पर कहा कि पार्टी किसी दबाव में नहीं झुकेगी। हालांकि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा के पीछे मजबूती से खड़ी है। बीजेपी और जेडीयू अगर बराबर सीटों पर चुनाव लड़ने का फैसला करते हैं और अपने-अपने कोटा में LJP और HAM को समायोजित करेंगे तो यह एलजेपी के एनडीए में बने रहने को और अधिक सीटे अपने नाम कर सकते हैं।


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें और Twitter पर फॉलो करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here