BJP सांसद की पत्नी ने थामा TMC का हाथ, पति ने भेजा तलाक का नोटिस

बंगाल में सियासी पारा तेज होता जा रहा Saumitra Khan है। जब से अमित शाह ने बंगाल दौरा किया है तब से सियासी उठापटक जारी है।

0
243
Saumitra Khan
बंगाल में सियासी पारा तेज होता जा रहा Saumitra Khan है। जब से अमित शाह ने बंगाल दौरा किया है तब से सियासी उठापटक जारी है।

West Bengal: बंगाल में सियासी पारा तेज होता जा रहा है। जब से अमित शाह ने बंगाल दौरा किया है तब से सियासी उठापटक जारी है। टीएमसी के कई नेता बीजेपी पार्टी में आ रहे हैं। इसी बीच बीजेपी सांसद सौमित्र खान (Saumitra Khan) की पत्नी सुजाता (Sujata Mondal) ने बीजेपी छोड़कर टीएमसी ज्वाइन कर ली है। जैसे ही सुजाता ने टीएमसी को ज्वाइन किया वैसे ही उनके पति सौमित्र ने तलाक का नोटिक भेज दिया है। दरअसल, सुजाता और उनके पति के बीच कई दिनों से अनबन चल रही थी। दोनों का घर पर झगड़ा होना आम बात हो गया था। 

किसानों को समर्थन देने के लिए 60 साल के बुजुर्ग ने की मिसाल पेश

बता दें सुजाता (Sujata Mondal) का कहना है कि ‘मैंने राज्य में पार्टी को सबसे ऊपर समझा, लेकिन अब बीजेपी में सम्मान नहीं रह गया। खासकर महिला होने के नाते, मेरे लिए पार्टी में रहना मुश्किल हो गया था’। सौमित्र, पश्चिम बंगाल की बिश्नुपुर लोकसभा सीट से बीजेपी के टिकट पर सांसद हैं। उन्होंने पत्नी के टीएमसी में शामिल होने पर गुस्सा जाहिर करते हुए कहा, ‘मुझसे बातचीत के बगैर ही पत्नी ने यह फैसला लिया है।’ वहीं सुजाता ने कहा है कि घर के मामले घर में ही रहने चाहिए। 

 भारत-बांग्लादेश के लोगों को मिलेगा फायदा, 55 सालों बाद ये रेल लिंक शुरू

इस पूरे मामले के बाद सौमित्र खान (Saumitra Khan) ने सुजाता से अनुरोध किया की आगे से ‘खान’ टाइटल का इस्तेमाल ना करें, केवल सुजाता मंडल का नाम ही लिखें। उन्होंने कहा कि मैं केवल भारतीय जनता पार्टी के लिए काम करूंगा। बता दें कि हाल ही में टीएमसी के बड़े नेता शुवेंदु अधिकारी केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के पश्चिम बंगाल दौरे के दौरान बीजेपी में शामिल हुए थे। ममता बनर्जी के करीबी रहे शुवेंदु अधिकारी का बीजेपी में शामिल होना टीएमसी के लिए बहुत ही बड़ा झटका है। 

राजनीति से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Political News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here