बाला साहेब ने सिखाया रोओ नहीं, जो सही है उसके लिए लड़ो- विपक्षी नेताओं को संजय राउत की चिट्ठी

0
44
Sanjay Raut ED Custody

Sanjay Raut Letter to Opposition: मुंबई की पातरा चॉल घोटाले में फंसे शिवसेना सांसद संजय राउत ने विपक्ष के नाम चिट्ठी लिखी है। चिट्ठी के जरिए उन्होंने आभार जताते हुए कहा कि सदन के अंदर और बाहर उनके समर्थन में आवाज़ उठाई गई है। उन्होंने चिट्ठी में बाला साहेब ठाकरे के उस कथन को भी याद किया है। चिट्ठी में लिखा है कि बाला साहेब कहते थे कि रोओ नहीं, जो सही है उसके लिए खड़े रहो।

संजय राउत ने  चिट्ठी ने इस बात पर भी जोर दिया है कि मुश्किल समय में ही पता चलता है कि आपका सच्चा साथी कौन है, साथ ही कौन आपका शुभचिंतक है।

चिट्ठी में संजय राउत (Sanjay Raut Letter to Opposition) ने केंद्र सरकार और बीजेपी पर उनके खिलाफ पॉलिटिकल विच हंट चलाने का भी आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि लेकिन शिवसेना कभी भी झुकेगी नहीं और न ही इस जांच से टूटने वाले हैं। उन्होंने आगे लिखा है कि वो अंत समय तक लड़ेंगे और न ही वो किसी दबाव से टूटने वाले हैं।

चिट्ठी खत्म करते हुए राज्यसभा सांसद ने कहा है कि सही समय आने पर जीत हमारी होगी, सच की ही जीत होगी। हमारे विचारों की जीत होगी और हमारा देश सही दिशा में आगे बढ़ेगा। चिट्ठी में लिखा है कि अभी धैर्य का समय है, अभी संयम बरतना होगा लेकिन सही समय आने पर जीत हमारी होगी।

पत्र में संजय राउत ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे का भी शुक्रिया अदा किया है जिन्होंने कठिन समय पर मुखर होकर संजय राउत का साथ दिया।

8 अगस्त तक कस्टडी में राउत

गौरतलब है कि संजय राउत 8 अगस्त तक ईडी की कस्टडी में है। मामले में लगातार ईडी उनसे पूछताछ कर रही है। संजय राउत की पत्नी वर्षा राउत से भी आने वाले समय में पूछताछ हो सकती है। ईडी की पूछताछ को लेकर संजय राउत की ओर से कोई शिकायत नहीं है। उनका कहना है कि बस जिस कमरे में उन्हें रखा गया है वहां खिड़की या वेंटिलेशन नहीं है।

वेंटिलेशन वाले आरोपों पर हितेन वेणेगांवकर ने बताया क्योंकि वो कमरा पूरी तरह से एयरकंडीशंड है, इसलिए उसमें वेंटिलेशन नहीं है। साथ ही कहा कि वो पूरी बिल्डिंग ही एयरकंडीशंड है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here