महाराष्ट्र में सरकार गिराने की कोशिश पर बिजेपी को संजय राउत की सलाह !

0
38
Sanjay Raut

Sanjay Raut Advice to BJP: शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा है कि महाराष्ट्र की महा अघाड़ी सरकार को गिराने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा है कि बीजेपी को ये याद रखना चाहिए कि महाराष्ट्र, राजस्थान और मध्यप्रदेश से काफी अलग है।

शिवसेना विधायक पार्टी के प्रति समर्पित- राउत

संजय राउत ने (Sanjay Raut Advice to BJP) कहा- मैंने सुना है कि हमारे विधायक गुजरात के सूरत में हैं और उन्हें वहाँ से जाने नहीं दिया जा रहा है। लेकिन वे ज़रूर हमारे पास वापस आएँगे क्योंकि उनमें से सभी शिवसेना के प्रति समर्पित हैं। मुझे भरोसा है कि हमारे सभी विधायक वापस आएँगे और सब कुछ ठीक हो जाएगा।

उन्होंने कहा, हम सूरत में मौजूद हमारे सभी विधायकों के संपर्क में हैं। हम उद्धव ठाकरे और पवार जी से स्थिति की चर्चा कर रहे हैं। जो सोच रहे हैं कि वो किंगमेकर हैं, वो कामयाब नहीं होंगे। महाराष्ट्र में ताजा स्थिति को देखते हुए शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे पार्टी विधायकों के साथ बैठक कर रहे हैं।

MLC चुनाव में बीजेपी ने जीती हैं 5 सीटें

महाराष्ट्र में सोमवार को हुए एमएलसी चुनाव में बीजेपी ने 10 में से 5 सीटों पर जीत हासिल की है। वहीं, महाविकासअघाड़ी सरकार की शिवसेना और एनसीपी के खाते में दो-दो सीटें आईं हैं जबकि कांग्रेस को एक सीट मिली है। अटकलें हैं कि चुनाव में सत्ताधारी गठबंधन के कुछ विधायकों ने क्रॉस वोटिंग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here