संबित पात्रा ने राहुल गाँधी को दिया करारा जवाब-‘दूसरे के कंधे पर बंदूक चलाना उनकी आदत’

New Delhi: हाल ही में कांग्रेस के सांसद राहुल गांधी का एक ट्वीट करने के मामले में विवाद हो गया है. BJP का कहना है कि मुजफ्फरनगर में किसान पंचायत को लेकर राहुल गांधी ने जो ट्वीट किया

0
250

New Delhi: हाल ही में कांग्रेस के सांसद राहुल गांधी(Rahul Gandhi) का एक ट्वीट करने के मामले में विवाद हो गया है. BJP का कहना है कि मुजफ्फरनगर में किसान पंचायत को लेकर राहुल गांधी ने जो ट्वीट किया उसमें उन्होंने पुरानी तस्वीर का इस्तेमाल किया. बीजेपी ने आरोप लगाया की तस्वीर के जरिए ये बताने की कोशिश की गई कि किसान महापंचायत में कितनी भीड़ है.

राहुल गाँधी(Rahul Gandhi) ने ट्वीट कर कही ये बात

राहुल गाँधी ने किसानों के लिए ट्वीट कर लिखा की,”डटा है, निडर है, इधर है, भारत का भाग्यविधाता. हालांकि अपने ट्वीट में राहुल गांधी ने मुजफ्फरनगर में किसान पंचायत का जिक्र नहीं किया था.”

संबित पात्रा(Sambit Patra) ने दिया करारा जवाब

संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर राहुल गांधी(Rahul Gandhi) के ट्वीट पर दिया करारा जवाब। उन्होंने पात्रा ने कहा, ”अपने संगठन को आगे नहीं बढ़ाना, अपने संगठन को अध्यक्ष विहीन रखना, परिश्रम नहीं करना और दूसरे के कंधों पर बंदूक रखकर चलाने का प्रयास करना राहुल गांधी जी की आदत बन चुका है.”उन्होंने कहा, ”देश में जब भी भ्रम की, झूठ की राजनीति होती है, तो राहुल गांधी जी का हाथ होता ही है. आज राहुल गांधी जी ने किसान आंदोलन की पुरानी तस्वीर को ट्वीट कर उसे वर्तमान का फोटो बताया है.”

पात्रा ने कहा, ”राहुल गांधी भली-भांती जानते हैं कि कांग्रेस अध्यक्षविहीन है, इसलिए कांग्रेस जमीन पर किसी भी विषय को उठाने के लिए असमर्थ है. इसलिए ये झूठे फोटो के माध्यम से राजनीति करने की कोशिश करते हैं.”

इससे पहले रविवार को मुज़फ़्फ़रनगर में किसान महापंचायत के दौरान राकेश टिकैत ने भारत सरकार की तुलना तालिबान से की थी. टिकैत ने कहा कि अफगानिस्तान में खुलेआम तालिबान है, जबकि देश में पर्दे के पीछे तालिबान है.

Also Read: Nepal ने PM MODI के खिलाफ की शर्मनाक हरकत, सरकार ने दी कड़ी चेतावनी

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here