रविशंकर प्रसाद का आर्थिक मंदी वाले बयान पर यू टर्न, बोले- वापस लेता हूं…

केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने देश की आर्थिक स्थिति को लेकर फिल्मों पर दिए अपने बयान को वापस लिया है। उन्होंने कहा कि वे एक संवेदनशील इंसान हैं।

0
758
Ravi Shankar Prasad

केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने देश की आर्थिक स्थिति को लेकर फिल्मों पर दिए अपने बयान को वापस लिया है। उन्होंने कहा कि वे एक संवेदनशील इंसान हैं इस नाते वो अपनी टिप्पणी को वापस लेते हैं।

विवादित बयान-

दरअसल, रविशंकर प्रसाद ने देश की आर्थिक मंदी पर बोलते हुए कहा था, “तीन हिन्दी फिल्में एक दिन में 120 करोड़ रुपये का कारोबार कर रही हैं, तो फिर देश में मंदी कहां है ?”

कांग्रेस, सीपीएम समेत कई विपक्षी दलों ने रविशंकर प्रसाद के इस बयान की जमकर निंदा की थी। कांग्रेस की ओर से कहा गया था कि मंत्री जी को ये बयान देने से पहले इकोनॉमी पढ़ लेनी चाहिए थी।

रविशंकर प्रसाद ने अपने फिल्मों की कमाई वाले को लेकर हो रही आलोचना को देखते हुए एक दूसरा बयान जारी कर अपनी उस टिप्पणी को वापस ले लिया है।

मंत्री ने कहा, “मेरा कल का बयान, ”तीन फिल्मों की कमाई एक सप्ताह में 120 करोड़ रुपये हुई तथ्यात्मक रूप से सही है, मैंने ये बयान दिया था, क्योंकि मैं मुंबई में था, मुझे अपने फिल्म इंडस्ट्री पर गर्व है जिससे लाखों लोगों को रोजगार मिलता है और ये लोग टैक्स के रूप में देश के विकास में योगदान देते हैं।

ट्वीट-

केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा, उन्होंने बातचीत के दौरान विस्तार से अर्थव्यवस्था को मजबूत करने के लिए सरकार द्वारा उठाये गये कदमों की चर्चा की।मंत्री ने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार हमेशा से आम लोगों की भावनाओं का सम्मान करती है।

रविशंकर प्रसाद ने अपने बयान पर सफाई देते हुए कहा, “मेरे बातचीत का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर मौजूद है, फिर भी मुझे जानकर अफसोस हो रहा है कि मेरे बयान के एक हिस्से को तोड़मरोड़ कर पेश किया गया है, एक संवेदनशील व्यक्ति होने के नाते मैं अपने बयान को वापस लेता हूं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here