सुपरस्टार रजनीकांत राजनीति में नहीं लेंगे एंट्री, जानें वजह

तमिल सुपरस्टार रजनीकांत ने स्वास्थ्य कारणों का हवाला देते हुए राजनीति में न आने का फैसला लिया है।

0
246
Rajnikanth Political Party News
सुपरस्टार रजनीकांत राजनीति में नहीं लेंगे एंट्री, जानें वजह

New Delhi: अभिनेता रजनीकांत (Rajnikanth) ने तमिलनाडु की राजनीति में कदम रखने की बात को लेकर मंगलवार को घोषणा की है कि वह अपनी राजनैतिक पार्टी का ऐलान नहीं करेंगे। रजनीकांत ने राजनीति (Rajnikanth Political Party News) से बाहर जाने का फैसला एक लंबे पत्र में अपने स्वास्थ्य कारणों का हवाला देते हुए किया है। उन्होंने कहा है कि तमिलनाडु में आगामी विधानसभा चुनावों (Tamil Nadu Election 2021) में वह भाग नहीं लेंगे।

ग्राम प्रधानों पर नजर रखेगी सरकार, गड़बड़ी पर नहीं लड़ सकेंगे चुनाव!

इससे पहले उन्होंने घोषणा की थी कि वह 31 दिसंबर को अपनी राजनीतिक पार्टी की घोषणा करेंगे। फिर अगले साल जनवरी में इसे लॉन्च करेंगे लेकिन आज एक ट्वीट के जरिए उन्होंने इस बात को साफ कर दिया है कि वो आने वाले तमिलनाडु विधानसभा चुनावों में हिस्सा नहीं लेंगे। रजनीकांत ने कहा है, भले ही वह राजनीति (Political News) में प्रवेश नहीं कर रहे हैं, लेकिन वह लोगों की सेवा करते रहेंगे।

रजनीकांत ने कहा कि “अपने निर्णय से पीछे हटने पर मुझे आलोचना का शिकार होना पड़ेगा लेकिन मैं अपने प्रशंसकों को किसी दुविधा की स्थिति में नहीं रखना चाहता। मैं अब वैक्सीन के बाद भी स्वास्थ्य को संभाल पाने में अक्षम हूं। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, “आगामी फिल्म ‘अन्नाथे’ की शूटिंग के दौरान जो कुछ भी हुआ और इसके बाद बीते दिनों मेरी तबीयत में जो गिरावट हुई है, मैं इसे भगवान के एक संदेश के रूप में देखते हूं।”

ईस्टर्न डेडीकेटेड फ्रेट कॉरिडोर का उद्घाटन आज, जानें क्या है EDFC

रजनीकांत की पार्टी (Rajnikanth Political Party News) का नाम ऑल इंडिया मक्कल सेवई कटची (ऑल इंडिया पीपुल्स सर्विस पार्टी) है और उनका पार्टी सिंबल ‘ऑटो’ दिया गया है। बता दें कि अगर रजनीकांत राजनीति में एंट्री करते तो साउथ की फिल्मों के 8वें दिग्गज होते।

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here