ED की कार्रवाई पर राहुल का बयान, पीएम से नहीं डरते, जो करना हैं कर लें

0
266
Rahul Gandhi on ED Action

Rahul Gandhi on ED Action: नेशनल हेराल्ड केस में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की कार्रवाई के बीच कांग्रेस नेता राहुल गाँधी ने पीएम पर निशाना साधा है। राहुल ने कहा है कि वो नरेंद्र मोदी से नहीं डरते और उन्हें कोई फ़र्क नहीं पड़ता है.

नेशनल हेराल्ड केस में पत्रकारों से बातचीत में राहुल गांधी ने कहा, “ये पूरी तरह हमें डराने की कोशिश है. ये सोचते हैं दबाव डालकर हमें चुप कर देंगे. हम चुप नहीं होने वाले.”

उन्होंने आगे कहा, “इस देश में नरेंद्र मोदी और अमित शाह जी लोकतंत्र के ख़िलाफ़ जो कर रहे हैं, हम उसके ख़िलाफ़ खड़े रहेंगे. चाहे कुछ भी कर लें, कोई फ़र्क नहीं पड़ता.”

राहुल गाँधी (Rahul Gandhi on ED Action) ने कहा, “भागने की बात बीजेपी कर रही है. हम नहीं डरेंगे. मेरा काम है, देश और लोकतंत्र की रक्षा करना, सौहार्द्र बनाए रखना…वो मैं करता रहूंगा.”

कांग्रेस मुख्यालय और आवास पर बैरिकेडिंग

ईडी की कार्रवाई के बाद कांग्रेस मुख्यालय और अपने आवास के बाहर की गई बैरिकेडिंग पर राहुल गाँधी ने कहा है कि वो सच्चाई की ‘बैरिकेडिंग’ कर सकते.

राहुल गांधी बुधवार को कर्नाटक दौरे पर थे. उन्होंने बीजेपी पर लगातार हमले जारी रखे. वहां मीडिया से बातचीत के दौरान राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि बीजेपी चाहती है भारत में सबकुछ चंद कारोबारी ही बनाएं. वो ग़रीबों का हिस्सा छीनकर देश के केवल दो-तीन बड़े व्यापारियों को देना चाहते हैं. कांग्रेस ने 5 अगस्त को महंगाई, बेरोज़गारी और जीएसटी जैसे मुद्दों पर देशव्यापी प्रदर्शन का ऐलान किया है.

बुधवार को ईडी ने दिल्ली स्थित हेराल्ड हाउस में यंग इंडियन कंपनी के कार्यलय को सील कर दिया था. इसके बाद कांग्रेस दफ़्तर के बाहर भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती हुई थी. साथ ही राहुल गांधी और सोनिया गांधी के घर की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई थी. इससे पहले मंगलवार को भी नेशनल हेराल्ड के दिल्ली, मुंबई और कोलकाता समेत 16 ठिकानों पर छापेमारी की थी.

सोनिया से हुई थी पूछताछ

इसके बाद कांग्रेस ने प्रेस कॉन्फ़्रेंस करके आरोप लगाया था कि पार्टी पर दबाव डालने के लिए कांग्रेस मुख्यालय, सोनिया और राहुल गाँधी के आवास के बाहर पुलिस का पहरा बढ़ा दिया गया है.

इससे पहले पार्टी अध्यक्ष सोनिया गाँधी और राहुल गाँधी से भी ईडी लगातार कई दिनों तक पूछताछ कर चुकी है.

ईडी की कार्रवाई के बाद कांग्रेस मुख्यालय और अपने आवास के बाहर की गई बैरिकेडिंग पर राहुल गाँधी ने कहा है कि वो सच्चाई की ‘बैरिकेडिंग’ कर सकते.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here